Site icon www.4Pillar.news

एयरपोर्ट पर बच्चों जैसी हरकतें करती नजर आई अनुष्का शर्मा, फिर विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, देखें Video

हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान एक्ट्रेस बच्चों जैसी अजीब हरकते करती नजर आई और विराट उन्हें संभालते हुए नजर आए। 

हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान एक्ट्रेस बच्चों जैसी अजीब हरकते करती नजर आई और विराट उन्हें संभालते हुए नजर आए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली लंदन में छुट्टियां मनाने पहुंचे थे। दोनों ने वहां खूब मस्ती की और साथ में अच्छा समय बिताया। वेकेशन के बाद अब दोनों वापिस आ चुके है। हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

बच्चों जैसी हरकतें करते नजर आई अनुष्का

विराट और अनुष्का का ये वीडियो पैपराजी वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का कुछ अजीब सी बच्चों जैसी हरकते कर रही है। पैपराजी को पोज देते हुए उनके कदम लड़खड़ाते हुए नजर आ रहे है। वहीं विराट, अनुष्का की ऐसी हरकते देख थोड़ा हैरान होते है और उन्हें संभालते हुए नजर आते है। इतना ही नहीं अनुष्का को संभालते हुए उनका मास्क भी नीचे गिर जाता है।

वायरल हुआ वीडियो

अनुष्का और विराट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एक तरफ फैंस जहां अनुष्का की ऐसी हरकतों से हैरान होते नजर आए वहीं विराट को जैंटलमैन बता रहे है।

इस फिल्म में नजर आएगी अनुष्का

बात करें अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में  वे क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: अनुष्का शर्मा ने शेयर करने के कुछ समय बाद डिलीट कर दी वामिका के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें, लकिन अब भी आप देख सकते है यहां 

Exit mobile version