Site icon www.4Pillar.news

अरबाज खान ने भाई सलमान खान और फैमिली संग यूं सेलिब्रेट किया अपना 56वां बर्थडे, देखिए खूबसूरत वीडियो 

अरबाज खान ने भाई सलमान खान और फैमिली संग यूं सेलिब्रेट किया अपना 56वां बर्थडे, देखिए खूबसूरत वीडियो

अरबाज खान ने अपनी पूरी फैमिली संग अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अरबाज की बर्थडे पार्टी में उनके भाई और एक्टर सलमान खान भी पहुंचे थे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान 4 अगस्त को 56 साल के हो गए है। अरबाज ने बीती रात अपनी पूरी फैमिली संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं अरबाज खान की इस बर्थडे पार्टी में उनके भाई और एक्टर सलमान खान भी पहुंचे थे। अरबाज की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अपना बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे है।

अरबाज की बर्थडे पार्टी में पिंक पैंट पहनकर पहुंचे सलमान

बता दे कि अरबाज खान की बर्थडे पार्टी में वैसे तो अर्पिता खान, अलवीरा खान और उनका पूरा परिवार शामिल हुआ लेकिन सबकी नजरें तो केवल भाईजान पर ही टिकी रह गई। दरअसल पार्टी में सलमान खान पिंक पैंट पहनकर पहुंचे थे जिसकी वजह से वे खूब चर्चा में आ गए।

अरबाज ने भाई-बहनों के साथ यूं मनाया बर्थड़े

हाल ही में अरबाज ने अपनी बर्थडे पार्टी का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अरबाज अपने भाई-बहनों सलमान खान, सोहेल खान, अलवीरा खान और अर्पिता खान के साथ नजर आ रहे है। वीडियो में सभी अरबाज के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाते है और इसके बाद एक्टर बर्थडे केक कट करते है।

बता दे कि सलमान खान लंबे समय के बाद अपने भाई बहनों के साथ एक ही फ्रेम में दिखे है। वीडियो में सभी भाई बहन एकसाथ काफी खुश नजर आ रहे है। वहीं फैंस भी इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे है।

यह भी जरूर पढ़े: Video: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में छा गई शहनाज़ गिल, Giorgia Andriani को यूँ केक खिलाते नजर आई एक्ट्रेस 

Exit mobile version