Site icon www.4Pillar.news

एक्ट्रेस अर्चना गुप्ता ने ऐश्वर्या राय के ‘बरसो रे मेघा’ गाने पर किया जबरदस्त डांस,देखें वीडियो

एक्ट्रेस अर्चना गुप्ता ने ऐश्वर्या राय के 'बरसो रे मेघा' गाने पर किया जबरदस्त डांस,देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री अर्चना गुप्ता का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है। अर्चना गुप्ता इस वीडियो में ऐश्वर्या राय के फेमस सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

एक्ट्रेस और मॉडल अर्चना गुप्ता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वह हर रोज अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो और फोटोज साझा करती रहती हैं अब बारिस के मौसम में अर्चना गुप्ता ने एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसमें एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के फेमस सॉन्ग ‘बरसो रे मेघा’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

अर्चना गुप्ता का ये डांस वीडियो पहाड़ पर डांस का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस किसी पहाड़ की चोटी पर डांस कर रही है। डांस वीडियो में उनके स्टेप्स देखने लायक हैं। अर्चना इस वीडियो में हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह डांस कर रही है। वीडियो में उनके हाथों का लहराना,गाने की रिदम पर हिप मूवमेंट देखने लायक हैं। सबसे ज्यादा उनका डांस करते समय संतुलन बनाए रखना गजब का है।

अभिनेत्री का एक अन्य डांस वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है। जिसमें,अर्चना गुप्ता, ‘जरा धीरे चलो’ गाने पर डांस परफॉर्म करती नजर आ रही है। अपने गाने का वीडियो शेयर करते हुए अर्चना गुप्ता ने कैप्शन में लिखा,” आपमें से कितने लोगों यह गाना याद है ?”

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्चना गुप्ता हाल ही में ‘ज़ी5’रिलीज हुई वेब फिल्म ‘पाइजन’ में नजर आई। Poison फिल्म में उनके साथ अरबाज़ खान,रिया सेन,फ्रेडी दारुवाला और तनुज विरवानी मुख्य भूमिका में हैं।ये भी पढ़ें :युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने पीपीई किट में कुर्ता पजामा गाने पर किया जबरदस्त डांस,देखें वीडियो

Exit mobile version