Site icon www.4Pillar.news

ArdhTrailer: रुबीना दिलाइक की डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए आप कब और कहाँ देख सकते है ये फिल्म 

रुबीना दिलाइक की डेब्यू फिल्म 'अर्ध' का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। इस फिल्म में राजपाल यादव एक ऐसे किरदार में नजर आ रहे है, जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया। वहीं रुबीना,राजपाल की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही है। 

रुबीना दिलाइक की डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। इस फिल्म में राजपाल यादव एक ऐसे किरदार में नजर आ रहे है, जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया। वहीं रुबीना,राजपाल की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही है।

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। रुबीना की डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। रुबीना दिलाइक के साथ फिल्म में राजपाल यादव मुख्य भूमिका नजर  आने वाले है। यह फिल्म ऐसे लोगों की कहानी है जो अपनों सपनों को उड़ान देने सपनों की नगरी आते है, लेकिन यहां आकर उनको सर्वाइव करने के लिए दर-दर भटकना पड़ता है।

कैसा है ट्रेलर ?

ट्रेलर में दिखाया गया है कि शिवा (राजपाल यादव) एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई आता है, लेकिन यहां आकर उन्हें काम नहीं मिलता। शिवा की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है। ऐसे में शिवा, एक किन्नर बनकर रोड पर भीख मांगकर अपने घर का गुजारा करते है। इस फिल्म में रुबीना ने शिवा (राजपाल यादव) की पत्नी की भूमिका निभाई है। फिल्म का ट्रेलर काफी इमोशनल होने के साथ-साथ एंटरटेनिंग भी है। यहां देखिए ट्रेलर-

यह भी पढ़े: रुबीना दिलाइक ने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिए वीडियो 

कब और कहाँ देख सकेंगे फिल्म ?

बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन Palash Muchhal ने किया है। एक तरफ रुबीना दिलाइक जहां इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है, वहीं पलाश मुच्छल भी बतौर निर्देशक एक नई शुरुवात करने जा रहे है। यह फिल्म 10 जून को ओटीटी प्लेटफार्म Zee 5 पर रिलीज होगी।

Exit mobile version