Site icon www.4Pillar.news

रुबीना दिलाइक ने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिए वीडियो 

रुबीना दिलाइक ने कैटरीना कैफ के गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर जबरदस्त डांस दिखाया है। एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स से दुसरो को डांस करने के लिए मजबूर कर रही है। 

रुबीना दिलाइक ने कैटरीना कैफ के गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर जबरदस्त डांस किया है। एक्ट्रेस वीडियो में अपने डांस मूव्स से दुसरो को भी डांस करने के लिए मजबूर करती नजर आ रही है।

बिग बोस 14 विजेता रुबीना दिलाइक एक अच्छी एक्टर तो है ही, इसके साथ वे एक बेहतरीन डांसर भी है। रुबीना  अपने डांस से भी लोगो को अपना दीवाना बना लेती है। हाल ही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही है। रुबीना के डांस मूव्स उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे है।

शेयर किया वीडियो

रुबीना ने हाल ही में अपना डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर डांस प्रैक्टिस कर रही है। रुबीना अपने डांस मूव्स से अपने फैंस को भी झूमने के लिए मजबूर कर रही है। यकीनन रुबीना के इस डांस वीडियो से उनके फैंस का संडे जरूर हैप्पी हो गया होगा।

कोविड से दोबारा हुई प्रभावित

हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए रुबीना ने बताया कि कोरोना की तीसरी लहर ने एक बार फिर उनकी हेल्थ को प्रभावित किया, लेकिन उनकी वापिस आने की शक्ति को नहीं तोड़ सका। इसके साथ ही अभिनेत्री ने बताया कि अब वे पूरी तरह से ठीक है।

गौरतलब है कि रुबीना ने कंई सारे सीरियल्स में काम किया, लेकिन बिग बोस 14 की विजेता बनने के बाद उनकी लोकप्रियता में काफी बढ़ोतरी हुई। इसके अलावा रुबीना कंई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।

Exit mobile version