Site icon www.4Pillar.news

Video: निया शर्मा सिख रही है पोल डांसिंग, वीडियो शेयर करते हुए कहा- ‘इससे पहले कभी अपनी हड्डियों को टूटता हुआ…’

वीडियो में देखा जा सकता है की निया पोल पर चढ़कर बैलेंस बनाने की पूरी कोशिश कर रही है। वे अपनी इस कोशिश में कामयाब भी हो जाती है, लेकिन कुछ समय बाद एक्ट्रेस अपना बैलेंस खो देती है। 

वीडियो में देखा जा सकता है की निया पोल पर चढ़कर बैलेंस बनाने की पूरी कोशिश कर रही है।वे अपनी इस कोशिश में कामयाब भी हो जाती है, लेकिन कुछ समय बाद एक्ट्रेस अपना बैलेंस खो देती है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इसी कड़ी में निया ने अपना एक पोल डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पोल डांस सिखने के लिए कितनी मेहनत कर रही है।

शेयर किया पोल डांस वीडियो

निया एक अच्छी एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी है। निया के डांसिंग मूव्स अक्सर फैंस को काफी पसंद आते है। निया अब पोल डांस भी सिख रही है। उन्होंने अपने पोल डांस प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनका डांस सिखने का दूसरा दिन है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि निया पोल पर चढ़कर डांस करने की पूरी कोशिश कर रही है। इसी बीच उनकी ट्रेनर उनकी हिम्मत बढ़ाती नजर आती है। वीडियो में अभिनेत्री पोल पर चढ़कर बैलेंस बनाने की पूरी कोशिश कर रही है। वे अपनी इस कोशिश में कामयाब भी हो जाती है, लेकिन कुछ समय बाद वे अपना बैलेंस खो देती है।

फैंस को पसंद आया वीडियो

निया ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘पहले कभी अपनी हड्डियों को टूटते हुए मह्सुश नहीं किया। अच्छी बात ये है कि ये मोटिवेटिंग है।’ निया का ये डांसिंग वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस को भरोसा है कि निया जल्द ही पोल डांस भी सिख लेगी।

Exit mobile version