Site icon www.4Pillar.news

रवीना टंडन ने बेटी राशा थडानी संग किए त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर में दर्शन, महादेव की भक्ति में लीन नजर आई एक्ट्रेस 

रवीना टंडन ने बेटी राशा थडानी संग किए त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर में दर्शन, महादेव की भक्ति में लीन नजर आई एक्ट्रेस

रवीना टंडन हाल ही में अपनी बेटी राशा थडानी संग त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर में दर्शन करने पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस हाथों में पूजा की थाल लिए और माथे पर तिलक लगाए महादेव की भक्ति में लीन नजर आई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को घूमने फिरने का काफी शौक है। अक्सर अपने बीजी शेड्यूल से समय मिलते ही एक्ट्रेस अपनी फैमिली संग वेकेशन पर निकल जाती है। वहीं हाल ही में रवीना अपनी बेटी राशा संग महाराष्ट्र के त्रयंबकेश्वर शिव मंदिर और घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में दर्शन पहुंची। एक्ट्रेस ने इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

शिव मंदिर पहुंची रवीना टंडन

सामने आई तस्वीरों में रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी को मंदिर परिसर में देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो इस दौरान दोनों माँ-बेटी ट्रडिशनल लुक में नजर आई। रवीना ने जहां इस दौरान वाइट प्रिंटेड सूट पहना था, वहीं राशा को भी ग्रीन कलर का प्लाजो सूट पहने देखा गया। एक तस्वीर में रवीना और उनकी बेटी पूजा की थाली लिए मंदिर के सामने नजर आ रह है। वहीं एक तस्वीर में उन्हें माथे पर तिलक लगाए भगवान शिव की भक्ति में लीन देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ओम नमः शिवाय।’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें प्रोफेशनल लाइफ कि तो हाल ही में रवीना टंडन की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ रिलीज हुई थी। वहीं अब रवीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल‘ में नजर आएंगी।

Exit mobile version