Site icon www.4Pillar.news

Welcome To The Jungle: अक्षय कुमार ने शुरू की ‘वेलकम 3’ की शूटिंग, फिल्म के सेट से शेयर किया मजेदार वीडियो 

Welcome To The Jungle: अक्षय कुमार ने शुरू की 'वेलकम 3' की शूटिंग, फिल्म के सेट से शेयर किया मजेदार वीडियो

Welcome To The Jungle: अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम 3’ के सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो में इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट काफी फनी अंदाज में नजर आ रही है।

Welcome To The Jungle: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने वेलकम मूवी के तीसरे पार्ट यानि वेलकम 3 (वेलकम टू द जंगल) की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में अभिनेता ने इस फिल्म के सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट काफी फनी अंदाज में नजर आ रही है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया वेलकम 3 के सेट से वीडियो

दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वेलकम 3 का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय और अरसद वारसी ऊंचाई पर चलते हुए नजर आ रहे है। वहीं तभी लारा दत्ता उन्हें जोर से चाबुक मारती है और अक्षय डिसबैलेंस होकर नीचे गिर जाते है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘जैसे ही हमने वेलकम टू द जंगल की शूटिंग शुरू की मैडनेस और मस्ती फिर से शुरू हो गई। मस्ती और पागलपन से भरे इस रोलरकोस्टर के लिए आपकी शुभकामनाएँ चाहिए।’

Welcome To The Jungle में नजर आएँगे ये सितारे

बता दे कि वेलकम 3 मल्टीस्टारर मूवी होने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड के कंई दिग्गज अभिनेता साथ काम करते नजर आएँगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडिस, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी, तुषार कपूर, परेश रावल, जॉनी लिवर और राजपाल यादव सहित कंई कलाकार नजर आने वाले है।

कब रिलीज होगी वेलकम 3 ?

बता दे कि इस मल्टीस्टारर मूवी का निर्देशन अहमद खान कर रहे है, जबकि फिरोज नाडियाडवाला और ज्योति देशपांडे इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर यानि 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version