Site icon www.4Pillar.news

Welcome 3: अक्षय कुमार की ‘वेलकम 3’ का मजेदार टीजर रिलीज, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी और संजय दत्त सहित फिल्म में नजर आएँगे ये 24 एक्टर  

Welcome 3: अक्षय कुमार की 'वेलकम 3' का मजेदार टीजर रिलीज, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी और संजय दत्त सहित फिल्म में नजर आएँगे ये 24 एक्टर

Welcome 3: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म वेलकम 3 का टीजर रिलीज हो गया है। इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। टीजर देखने से ये एक बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म लग रही है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे है। वहीं अपने जन्मदिन पर पर अक्षय ने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। दरअसल अभिनेता ने अपनी अपकमिंग मूवी वेलकम 3 (Welcome 3) का टीजर रिलीज कर दिया है। यह फिल्म जंगल थीम पर बेस्ड है और इस फिल्म का नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ रखा गया है।

Welcome 3 में अक्षय, रवीना और संजय दत्त सहित 24 एक्टर मचाएंगे धमाल

‘वेलकम 3’ का टीजर देखने से पता चलता है कि ये एक बड़ी मल्टीस्टारर मूवी होने वाली है। इस फिल्म में 22 एक्टर और 2 सिंगर नजर आने वाले है। वेलकम टू द जंगल में अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लिवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडिस, लारा दत्त और रवीना टंडन सहित कंई दिग्गज सितारे नजर आएँगे। हाल ही में सितारों से सजी इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया Welcome 3 का टीजर

दरअसल अक्षय कुमार ने हाल ही में वेलकम 3 का टीजर शेयर किया है। टीजर में सभी फौजी की वर्दी पहने नजर आ रहे है। वहीं इस दौरान सभी हाथों में हथियार लिए तीन लाइनों में खड़े है। टीजर में देखा जा सकता है कि सभी को वेलकम 3 का टाइटल सॉन्ग गाना है लेकिन बीच-बीच में कभी दिशा पटानी तो कभी दलेर मेहँदी और मीका सिंह गड़बड़ कर देते है। इस दौरान अक्षय उन्हें डांटते है और फिर सभी दोबारा से सॉन्ग गाना शुरू कर देते है।

कब रिलीज होगी वेलकम 3 ?

वेलकम 3 का टीजर देखते  ही फैंस एक्साइटेड हो गए है। बता दे कि यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर यानि 20 दिसंबर 2024 को सिएनमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version