Site icon www.4Pillar.news

रवीना टंडन ने ‘एक दो तीन…’  गाने पर किया डांस, कुछ ऐसा था माधुरी दीक्षित का रिएक्शन 

रवीना टंडन ने 'एक दो तीन...'  गाने पर किया डांस, कुछ ऐसा था माधुरी दीक्षित का रिएक्शन

रवीना टंडन का हाल ही में एक डांस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रवीना माधुरी दीक्षित के गाने ‘एक दो तीन…’ पर डांस करते हुए नजर आ रही है। रवीना का ये वीडियो देख माधुरी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पार खूब एक्टिव रहती है। रवीना अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुडी रहती है। इसी कड़ी में रवीना ने हाल ही में अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे माधुरी दीक्षित के फेमस गाने ‘एक दो तीन…’ पर डांस करते हुए नर आ रही है।

रवीना ने शेयर किया डांस वीडियो

रवीना टंडन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे शर्ट और स्कर्ट पहने थिरकते हुए नजर आ रही है। वीडियो में रवीना को माधुरी दीक्षित के फेमस गाने ‘एक दो तीन…’ पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, “शूटिंग के दौरान सेट पर मस्ती। थोड़ी देर से ही सही लेकिन इंटरनेशनल वर्ल्ड डांस डे के अवसर पर अपने अंदर की माधुरी दीक्षित को चुनौती देते हुए। सबकी रानी जिसकी कोई बराबरी नहीं कर सकता, आई लव यू माधुरी दीक्षित।”

यह भी पढ़े: रवीना टंडन ने शादी की 18वीं सालगिरह पर शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस 

माधुरी दीक्षित का रिएक्शन

रवीना टंडनके इस डांस वीडियो पर माधुरी दीक्षित भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई। माधुरी ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओह माई गॉड। अभी-अभी ये वीडियो देखा। आप कितनी शानदार है। आप और आपका डांस काफी अच्छा लग रहा है।’ वहीं रवीना टंडन के फैंस भी उनके डांस और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नजर आए।

यह भी पढ़े: Raveena Tandon: ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर एक बार फिर थिरकी रवीना टंडन, नार्वेजियन डांस ग्रुप ‘क्विक स्टाइल’ के साथ किया डांस

Exit mobile version