Site icon www.4Pillar.news

रवीना टंडन ने बड़ी बेटी छाया टंडन को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें 

रवीना टंडन ने बड़ी बेटी छाया टंडन को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

रवीना टंडन ने अपनी बड़ी बेटी छाया टंडन के बर्थडे पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। रवीना सोशल मीडिया पर  खूब एक्टिव रहती है और अपनी लाइफ से जुड़े अपडेटस वहां शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी बड़ी बेटी छाया टंडन को बर्थडे विश करते हुए कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

रवीना ने बेटी छाया को यूं किया बर्थडे विश

दरअसल हाल ही में रवीना टंडन ने अपनी बेटी को बर्थडे विश करते हुए कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में रवीना के बच्चों की बचपन की तस्वीरें देखी जा सकती है। जबकि एक तस्वीर में वे अपनी नातिन के साथ नजर आ रही है। इन खूबसूरत यादों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को बर्थडे विश किया है।

रवीना ने अपनी बेटी छाया को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे ओ.जी पुडिंग। छाया, भगवान शिव आपके दिल की हर इच्छा को पूरी करें और जीवन में आपके द्वारा उठाए गए हर एक कदम पर खुशियां लाएं। यशस्वी भव। आप उस सारे प्यार के लायक हो जो ये दुनिया आपको दे सकती है। इसलिए वहां जाएं और जीवन के हर सुनहरे पल का आनंद ले। मेरा आशीर्वाद हमेशा आपके साथ है क्योंकि मुझे आप पर पूरा भरोसा है।’

21 साल की उम्र में रवीना ने गोद ली थी बेटियाँ

गौरतलब है कि रवीना टंडन ने साल 1995 में केवल 21 साल की उम्र में दो बेटियां छाया (11) और पूजा (8) को गोद लिया था। वहीं इसके बाद उन्होंने अनिल थडानी से शादी की थी। इस शादी से एक्ट्रेस के दो बच्चें बेटी राशा थडानी और बेटा हर्षवर्धन थडानी है। बता दे कि छाया और पूजा की अब शादी हो चुकी है और अब रवीना नानी भी बन चुकी है।

Exit mobile version