Site icon www.4Pillar.news

अरविंद केजरीवाल की 16 दिसंबर को सोनीपत में होने वाली स्कूल अस्पताल रैली की तैयारियां जोरों पर : विमल

Arvind Kejriwal's School Hospital Rally in Sonepat on December 16: Vimal

फोटोः आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सोनीपत

 8 तारीख शनिवार व्यापारियों को रैली में पहुंचने के लिए आमंत्रित करने के लिए मुख्य बाजारों से निकालेंगे रोड शो : विमल किशोर
सोनीपत 16 दिसंबर को सोनीपत में होने वाली स्कूल अस्पताल रैली की तैयारियों को लेकर कल देर शाम आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर की अध्यक्षता में गुरुद्वारा रोड कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया।  इसमें सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि पूरे शहर में घर-घर जाकर लोगों को दिल्ली के बेहतरीन सरकारी स्कूल व सरकारी अस्पताल के बारे में बताएंगे तथा स्कूल अस्पताल रैली में पहुंचने का न्यौता देंगे। इसके अलावा शनिवार 8 दिसंबर को सोनीपत के व्यापारियों को रैली के लिए न्योता देने के लिए एक रोड शो मुख्य बाजारों से निकाला जाएगा।
प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर फाइल फोटो
सभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने कहा कि पूरे हरियाणा में हर लोकसभा क्षेत्र में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्कूल अस्पताल रैली कर लोगों में दिल्ली के बेहतरीन सरकारी अस्पताल व सरकारी स्कूल के बारे में जनता में अलख जगा रहे हैं।  हरियाणा में सरकारी स्कूलों व सरकारी अस्पतालों की दुर्दशा की पोल खोल रहे हैं।  जिस से भयभीत होकर हरियाणा सरकार अरविंद केजरीवाल के रास्ते रोककर तथा आम आदमी पार्टी के पूरे हरियाणा से पोस्टर फाड़कर अौच्छी राजनीति कर रही है।
विमल किशोर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री को हरियाणा के सरकारी स्कूलों व सरकारी अस्पतालों की दुर्दशा के बारे में बता कर आईना दिखाने का काम किया परंतु खट्टर साहब अपना बुरा चेहरा देखकर चेहरा सुधारने की बजाय आईना ही तोड़ने पर उतर गए।
विमल किशोर ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर हरियाणा के सभी सरकारी स्कूलों व सरकारी अस्पतालों को प्राइवेट स्कूलों व प्राइवेट अस्पतालों की टक्कर का बनाया जाएगा तथा प्राइवेट स्कूलों की लूट पर रोक लगाई जाएगी।
विमल किशोर ने सोनीपत निवासियों को आह्वान किया कि कोई भी सोनीपत निवासी हमारे कार्यालय में आकर हमारे साथ दिल्ली चलकर हमारे खर्चे पर किसी भी सरकारी अस्पताल व सरकारी स्कूल को देख सकते हैं कि कदर सरकारी स्कूल व सरकारी अस्पताल प्राइवेट स्कूलों व प्राइवेट अस्पतालों से भी बेहतर बना दिए गए हैं।
इस मौके पर नवीन,राहुल,श्रीपाल,संदीप सतबीर शर्मा,विजेंद्र दहिया,हवा सिंह,सूरजभान,सुनील,नरेश कुमार,धर्मेंद्र,मंजीत,प्रवेश कुमारी, अर्चना,सुनीता,कमल अंतिल, सुषमा,विनोद शर्मा,सतीश कुमार, जितेंद्र कुमार,राजेश,ईश्वर गाबा, रजत,बबली,चंचल,संतोष,सुनील कुमार आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।
Exit mobile version