Site icon www.4Pillar.news

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस ने पूछा-‘शादी कब है ?’

अथिया शेट्टी ने हाल ही में बॉयफ्रेंड केएल राहुल संग एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। ये तस्वीर देख फैंस एक बार फिर दोनों से शादी को लेकर सवाल पूछते नजर आए। 

अथिया शेट्टी ने हाल ही में बॉयफ्रेंड केएल राहुल संग एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। ये तस्वीर देख फैंस एक बार फिर दोनों से शादी को लेकर सवाल पूछते नजर आए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की जोड़ी फैंस को बेहद पसदं है। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है और सोशल मीडिया के जरिए भी दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार बरसते नजर आते है। अथिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड केएल राहुल संग एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

अथिया ने शेयर की ये तस्वीर

अथिया शेट्टी ने बॉयफ्रेंड केएल राहुल संग एक क्यूट सी तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे है। शेयर की गई तस्वीर में जहां केएल राहुल वाइट टी-शर्ट और ट्रॉउज़र पहने नजर आ रहे है वहीं अथिया ग्रीन कलर का  टॉप और ब्लू जींस पहने नजर आ रही है। फोटो में दोनों सोफे पर बैठे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अथिया शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, ‘फेवरेट वन।’

सेलेब्स ने यूं किया रिएक्ट

फैंस के साथ-साथ सितारों को भी केएल और अथिया की ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है। अथिया शेट्टी के इस पोस्ट पर करिश्मा कपूर, मालविका मोहन सहित कंई अन्य सितारों ने कमेंट किया है।

फैंस ने पूछा-‘शादी कब है ?’

बता दे कि हाल ही में केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर खबर सामने आई थी कि दोनों अगले 3 महीनों में शादी करने वाले है। लेकिन सुनील शेट्टी ने इन खबरों को केवल एक अफ़वाह बताया था। हालाँकि अथिया और केएल राहुल की ये तस्वीर देख फैंस, एक बार फिर उनसे शादी के बारे में सवाल पूछते नजर आए।

Exit mobile version