Site icon www.4Pillar.news

डेविड वार्नर और पत्नी कैंडिस ने तेलुगु सॉन्ग Mind Block पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

Australian cricketer David Warner and wife Candice performed a great dance on Telugu song Mind Block

डेविड वार्नर और उनकी पत्नी कैंडिस वार्नर डांस करते हुए

लॉकडाउन में ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वार्नर ने अपने फैंस का मनोरंजन करना ही अपने जीवन का मिशन बना लिया है। सोशल मीडिया पर पत्नी कैंडिस के साथ उनका एक तेलुगु ट्रैक सॉन्ग वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लागू है। ऐसे में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट पर पाबंदी लगी हुई है। अब खाली समय में हैदराबाद सनराइजर्स आईपीएल टीम के कप्तान डेविड वार्नर अपने फैंस का खूब मनोरजन कर रहे हैं। उनका इंस्टाग्राम और ट्विटर एकाउंट टिकटॉक वीडियो और भरा पड़ा है।

डेविड वार्नर ने पत्नी कैंडिस के साथ तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘सरिलरु नीकेवेरु’ के माइंड ब्लॉक गाने पर शानदार डांस किया। जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो की खास बात ये है कि डेविड वार्नर और उनकी पत्नी कैंडिस वार्नर हूबहू महेश बाबू और रश्मिका मंदाना की तरह डांस कर रहे हैं। उनके डांस मूव्स कमाल के हैं।

माइंड ब्लॉक गाने पर डांस करते हुए डेविड वार्नर को बिलकुल कुल अंदाज में देखा जा सकता है। जबकि पत्नी कैंडिस को बीट्स पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। डेविड वार्नर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा ,” प्रयास 51 हाहा ,महेश बाबू के गाने के डांस का पार्ट एक। ‘ डेविड ने इस वीडियो को महेश बाबू और अपनी कैंडिस वार्नर को टैग किया है। ये भी पढ़ें : रील लाइफ का हीरो सोनू सूद बना प्रवासी मजदूरों का नायक,एक मैसेज पर पहुंचा रहा है घर

डेविड वार्नर और कैंडिस के इस डांस वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। ट्विटर यूजर उन्हें तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने के लिए कह रहे हैं।

Exit mobile version