Site icon www.4Pillar.news

रील लाइफ का हीरो सोनू सूद बना प्रवासी मजदूरों का नायक,एक मैसेज पर पहुंचा रहा है घर

कोरोना वायरस महामारी में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को अपने खर्च पर घर पंहुचा रहे है। लॉकडाउन काल में उनके इस नेक काम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

कोरोना वायरस महामारी में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को अपने खर्च पर घर पंहुचा रहे है। लॉकडाउन काल में उनके इस नेक काम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

बे’बस मजदूर

COVID-19 का कहर सबसे ज्यादा प्रवासी मजदूरों और गरीब वर्ग पर पड़ रहा है। ऐसे में केंद्र सरकार ने मजदूरों की मदद के लिए ना के बराबर कुछ कदम उठाए हैं। संकट काल में सरकार द्वारा लागू की गई योजनाएं,मजदूरों के लिए नाकाफी साबित हो रही हैं। अगर कोई सरकार या राजनैतिक पार्टी मजदूरों की मदद भी करना चाहती है तो वह राजनीती की भेंट चढ़ जाती है।

राजनीति और प्रवासी मजदूर

जिसका उदाहरण आपने कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसें देने है के केस में देख ही लिया। मजदूर पैदल चल रहे हैं। राजनीती जारी है। हां,सरकार एक अच्छा का जरूर कर रही है ,विदेशों में फसे नागरिकों को घर जरूर ला रही है। इनमें से भी कितने और कैसे लाए जा रहे हैं। सरकार को ही पता है।

सोनू सूद

इन सबसे इतर ,इस संकट के समय में ,बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मजदूरों के मसीहा साबित हो रहे हैं। वो किसी भी मजदूर के एक फोन कॉल या मैसेज पर उसे घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

सोनू सूद को मजदूर ट्विटर पर गुहार लगा रहे हैं और अभिनेता उनको पूरी तसल्ली के साथ रिप्लाई देते हुए घर पहुँचाने का वादा कर रहे हैं। ऐसे ही कुछ ट्वीट देखें जिनमें सोनू सूद किस तरह प्रवासियों की मदद कर रहे हैं।

फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में मजदूरों के लिए नायक साबित हो रहे हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले लॉकडाउन में फसे मजदूरों को घर भेजने के लिए बसों का इंतजाम किया था।

देखें ट्वीट

https://twitter.com/SonuSood/status/1264056511136858113

उनका ये नेक काम अब भी जारी है। मजदूर ट्विटर या फोन के माध्यम से सोनू सूद को घर पहुँचाने की गुहार लगाते हैं और सोनू सूद उन्हें आश्वासन देते हुए घर पहुंचा रहे हैं।

इतना ही नहीं,इससे पहले सोनू सूद ने कोरोना वारियर्स के लिए अपने छह मंजिला होटल के दरवाजे खोल दिए थे। जहाँ मेडिकल स्टाफ ठहरा हुआ है। उनके इस नेक काम की जितनी तारीफ की जाए, कम है। https://4pillar.news टीम की तरफ से रियल नायक सोनू सूद को सैल्यूट।

Exit mobile version