Site icon www.4Pillar.news

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की धांसू कमाई

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की ड्रीम गर्ल मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की ड्रीम गर्ल मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल

आयुष्मान खुराना और और नुशरत भरुचा की बहुप्रतीक्षित फिल्म आखिरकार शुक्रवार के दिन रिलीज हो गई है। रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल दर्शकों को खूब लुभा रही है। आयुष्मान खुराना के अभिनय और कॉमेडी की खूब तारीफ हो रही है।

अभिनेता आयुष्मान खुराना को पूजा के अवतार में खूब पसंद किया जा रहा है। आयुष्मान इस तरह के अवतार में फिल्म ड्रीम गर्ल के जरिए पहली बार नजर आए हैं।

अगर फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार ड्रीम गर्ल फिल्म ने ज़बरदस्त ओपनिंग करते हुए इस साल की मध्यम किस्म की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 8.20 करोड़ रुपए, लुका छिपी 8.01करोड़ रुपए और छिछोरे 7.32 करोड़ रुपए फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए 10.05 करोड़ रुपए की कमाई की है। ड्रीम गर्ल फिल्म ने 10.05 करोड़ रुपए की कमाई से शुक्रवार के दिन ओपनिंग की है। पूनम पांडे ने फैलाई अपनी मौत की की झूठी खबर तो भड़के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, विवेक अग्निहोत्री से लेकर अली गोनी तक इन सेलेब्स ने जताया गुस्सा 


आपको बता दें, ड्रीम गर्ल फिल्म का बजट मात्र 30 करोड़ रुपए का है। फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस पर कमाई को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ड्रीम गर्ल 3 दिन में अपनी लागत निकाल लेगी। ड्रीम गर्ल फिल्म को राज शांडिल्य ने निर्देशन दिया है।

ड्रीम गर्ल से पहले आयुष्मान खुराना बरेली की बर्फी ,शुभ मंगल सावधान,अंधाधुन और आर्टिकल 15 जैसी सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं। World Cancer Day: आयुष्मान खुराना ने ‘विश्व कैंसर दिवस’ पर शेयर की पत्नी ताहिरा कश्यप की तस्वीरें, कहा-‘ मुझे आपकी हिम्मत…’

Exit mobile version