Site icon www.4Pillar.news

आयुष्मान खुराना स्टारर बाला फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया कमाई का रिकॉर्ड

आयुष्मान खुराना , भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर बाला फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि दर्शकों के दिलों भी जगह बना ली है। दर्शक आयुष्मान खुराना के नए अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना , भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर बाला फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि दर्शकों के दिलों भी जगह बना ली है। दर्शक आयुष्मान खुराना के नए अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना की बाला फिल्म की दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षक भी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सिनेमाघरों में अपना ज़बरदस्त प्रदर्शन करते हुए बाला फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज करने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई भी कर रही है।

टोटल कमाई

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार बाला फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 10.15 करोड़ रुपए की शानदार ओपनिंग कमाई की है। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 15.73 करोड़ रुपए, रविवार के दिन 18.07 करोड़ रुपए, सोमवार के दिन 8.26 करोड़ रुपए और मंगलवार के दिन 9.52 करोड़ रुपए की कमाई की है।

इस हिसाब से बाला फिल्म की पांच दिन की टोटल कमाई 61.73 करोड़ रुपए हो गई है। तरण आदर्श के अनुसार बाला फिल्म निर्देशक अमर कौशिक की दूसरी हिट फिल्म है। इससे पहले उनकी स्त्री फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।आयुष्मान खुराना स्टारर बाला मूवी ने ओपनिंग के दिन की बंपर कमाई, जानिए कितने करोड़ कमाए

पांच दिन में 61.73 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली आयुष्मान खुराना की बाला फिल्म ने न केवल दर्शकों का मनोरंजन किया है बल्कि खास संदेश भी दिया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार आयुष्मान खुराना की बाला फिल्म सातवीं हिट फिल्म होगी। इस तरह लगातार शानदार फ़िल्में देने वाले आयुष्मान खुराना जैसे अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम हैं।

आपको बता दें इससे पहले आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई करने के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। ड्रीम गर्ल फिल्म में उन्होंने कॉल सेंटर में काम करने वाली फेक लड़की पूजा का किरदार निभाया है।आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की धांसू कमाई

Exit mobile version