Site icon www.4Pillar.news

आयुष्मान खुराना स्टारर बाला मूवी ने ओपनिंग के दिन की बंपर कमाई, जानिए कितने करोड़ कमाए

आयुष्मान खुराना ,भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर बाला मूवी ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। ओपनिंग के दिन बाला मूवी ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है।

आयुष्मान खुराना ,भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर बाला मूवी ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। ओपनिंग के दिन बाला मूवी ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है।

3000 स्क्रीन

आयुष्मान खुराना की बाला फिल्म को को शुक्रवार के दिन 3000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। रिलीज के दिन ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

 बाला फिल्म

कॉमेडी और ड्रामा के साथ-साथ आयुष्मान खुराना की बाला फिल्म ने समीक्षकों और दर्शकों का भी दिल जीत लिया है। हाल ही में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल फिल्म के बाद आयुष्मान खुराना की बाला फिल्म के प्रति दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

तरण आदर्श

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार आयुष्मान खुराना की बाला फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.15 करोड़ रुपए की कमाई की है।


आपको बता दें आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस हिसाब से बाला फिल्म ने पहले दिन ड्रीम गर्ल से ज्यादा कमाई की है।

बाला एक मनोरंजक फिल्म है। जिसने शानदार डायलॉग, कॉमेडी और जज्बातों के जरिए शानदार संदेश देने की कोशिश की है। आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की धांसू कमाई

आयुष्मान खुराना की फिल्म की कहानी बालमुकुंद शुक्ला उर्फ़ बाला की की है। जो बचपन में अपने लंबे बालों के लिए पहचाने जाते थे। बाला लड़कियों के बीच अपने हेयर स्टाइल के लिए काफी फेमस थे। टीचर और दोस्तों का मजाक उड़ाने में जरा सा भी समय नहीं लेते थे।

लेकिन समय का पहिया ऐसा घुमा की बाला को खुद मजाक का पात्र बनना पड़ा। 25 साल की उम्र में बाला के बाल झड़ना शुरू हो गए और यहीं उनकी वाट लग गई।

अपने बालों को ग्रो करने के लिए बाला ने 200 से भी अधिक नुस्खे अपनाए लेकिन कोई भी नुस्खा कारगर साबित नहीं हुआ। जब सभी नुस्खे फेल हो गए थो बाला को नकली विग का सहारा लेना पड़ा। इस तरह फिल्म की कहानी है। आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कलेक्शन

बाला फिल्म के निर्देशक अम्र कौशिक हैं। फिल्म की कहानी निरेन भट्ट और करण मल्होत्रा ने लिखी है। फिल्म संगीत सुनिधि चौहान सचिन जिगर ने दिया है।

वहीँ अभिनय की बात करें तो ,आयुष्मान खुराना ,भूमि पेडनेकर ,यामी गौतम ,जावेद जाफरी ,सीमा पाहवा ,मनोज पाहवा और सौरभ शुक्ला ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Exit mobile version