Site icon www.4Pillar.news

बीजेपी नेता चिन्मयानंद ने SIT के सामने लॉ की छात्रा द्वारा लगाए गए सारे आरोप किए कबूल, भेजा गया जेल

BJP leader Chinmayananda confesses to SIT all allegations made by law student, sent to jail

बीजेपी नेता चिन्मयानंद को लॉ की छात्रा के रेप के आरोप में कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है। इसी मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष जांच दल ने प्रेस कांफ्रेंस भी की।

बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद को लॉ की छात्रा के रेप के आरोप में कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है। इसी मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष जांच दल ने प्रेस कांफ्रेंस भी की।

एसआईटी प्रमुख नवीन अरोड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि स्वामी चिन्मयानंद ने सभी आरोप कबूल कर लिए हैं। वायरल हुए वीडियो में में खुद चिन्मयानंद हैं। यह उन्होंने खुद स्वीकार किया है। उनको आज शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार किया गया है। वीडियो और ऑडियो की बारीकी से जांच की गई है। स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम के प्रमुख नवीन अरोड़ा ने बताया कि चिन्मयानंद ने कहा कि वो अपनी गलती पर शर्मिंदा हैं।

आपको बता दें उत्तर प्रदेश की विशेष जांच टीम ने चिन्मयानंद को आज सुबह 8 बजकर 50 मिनट पर उनके आश्रम से गिरफ्तार किया है। जिसके बाद चिन्मयानंद को कोर्ट में पेश किया गया। इसी बीच उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी ने कहा कि चिन्मयानंद से फिरौती माँगने वाले तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें , लॉ की छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ 12 पन्नों की शिकायत एसआईटी के पास दर्ज की थी। एसआईटी के सामने लॉ की छात्र ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पीड़िता का कहना है कि चिन्मयानंद ने उनको ब्लैकमेल कर रेप किया है। पीड़िता के अनुसार उनके होस्टल में नहाते समय उनका वीडियो बनाया गया और एक साल तक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनका रेप किया गया। साथ ही पीड़िता ने एसआईटी को बताया की उनका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया गया है।

Exit mobile version