Site icon www.4Pillar.news

सनी देओल स्टारर ग़दर 2 ने अक्षय कुमार की OMG 2 को शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ा, जानिए दोनों फिल्मों ने दूसरे दिन कितनी की कमाई

सनी देओल स्टारर ग़दर 2 ने अक्षय कुमार की OMG 2 को शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ा, जानिए दोनों फिल्मों ने दूसरे दिन कितनी की कमाई

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection: शुक्रवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई ग़दर 2 और ओएमजी 2 फिल्मों में जबदस्त टकराव देखने को मिला है। हालांकि, इस टकराव में ग़दर 2 फिल्म ने अक्षय कुमार की ओएमजी 2 फिल्म को पछाड़ दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 तथा अक्षय कुमार यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी ओएमजी 2 फिल्मों के बीच बड़ा टकराव देखने को मिल रहा है। बड़े पर्दे की टक्कर में ग़दर 2 ओएमजी 2 से आगे निकलती हुई नजर आ रही है। ग़दर 2 फिल्म ने ओपनिंग डे पर 40.10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। वहीं, ओएमजी 2 ने रिलीज के दिन 10.35 करोड़ के साथ शुरुआत की है। अब दोनों फिल्मों के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

ग़दर फिल्म की कमाई

सनी देओल अमीषा पटेल की ग़दर2 फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 40.10 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में इजाफा हुआ है। ग़दर 2 फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 43 करोड़ के करीब कमाई की है। फिल्म को वीकेंड पर फायदा मिलता नजर आ रहा है।

OMG 2 की कमाई

अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी 2 फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.35 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया है। शनिवार को ओएमजी 2 फिल्म ने लगभग 15 करोड़ के करीब कमाई की है। इस तरह दो दिन में ग़दर 2 फिल्म ने 25 करोड़ के करीब कमाई कर ली है।

ओएमजी 2 को पछाड़ा

वहीं, कमाई के मामले में ग़दर 2 ने ओएमजी 2 को पछाड़ दिया है। सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 फिल्म अक्षय कुमार और यामी गौतम की ओएमजी 2 से काफी आगे चल रही है। अब देखना यह होगा कि वीकेंड पर दोनों फ़िल्में कितनी कमाई करती हैं।

दोनों फिल्मों के अलावा साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की जेलर फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। थलाइवा की जेलर फिल्म ने कमाई के मामले में ग़दर 2 और ओएमजी 2 को पछाड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेलर फिल्म ने तीन दिन में वर्ल्डवाइड 200 करोड़ की कमाई कर ली है।

Exit mobile version