Site icon www.4Pillar.news

आमिर खान और उनके बेटे आजाद से मिले धर्मेंद्र, बताया-बहुत प्यारी मुलाकात

आमिर खान और उनके बेटे आजाद से मिले धर्मेंद्र, बताया-बहुत प्यारी मुलाकात

आमिर खान ने धर्मेंद्र के साथ बतौर बाल कलाकार यादों की बारात फिल्म में काम किया था। अब धर्मेद्र ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉलीवुड के माचोमैन धर्मेद्र सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। 87 वर्षीय अभिनेता हर रोज सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। फैंस को भी धर्मेंद्र की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में धर्मेंद्र ने आमिर खान और उनके बेटे आजाद राव खान के साथ मुलाकात की है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं।

धर्मेंद्र का ट्वीट

बॉलीवुड के दिगज्ज अभिनेता धर्मेंद्र ने आमिर खान और उनके बेटे आजाद के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,” आई…. बहुत ही प्यारी मुलाकात। आमिर और उसके प्यारे बेटे के साथ। यादों की बारात। ” धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर फैन खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा ,” राम राम पाजी। ” दूसरे ने लिखा ,” बहुत प्यारी तस्वीरें। आपको बहुत सारा प्यार! सर। ” एक अन्य ने लिखा,”लव यु धर्म पाजी। ” इस तरह और भी लोग धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

यादों की बारात फिल्म

आपको बता दें, आमिर खान ने धर्मेंद्र के साथ यादों की बारात फिल्म में बतौर बाल कलाकार काम किया था। इस फिल्म में आमिर खान की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था। धर्मेंद्र और आमिर खान की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

धर्मेंद्र ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ उनके बेटे सनी देओल की गदर फिल्म खूब धमाल मचा रही है। पूरा देओल परिवार गदर 2 की सफलता का जश्न मना रहा है।

वहीं, आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें लाल सिंह चड्ढा फिल्म में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। फ़िलहाल आमिर खान अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

Exit mobile version