आयुष्मान खुराना बचपन से ही अमिताभ बच्चन की तरह बनना चाहते थे

0
Ayushmann Khurrana wanted to be like Amitabh Bachchan since childhood
आयुष्मान खुराना बचपन से ही अमिताभ बच्चन की तरह बनना चाहते थे

सदी का महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर गुलाबो सिताबो फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। आयुष्मान खुराना को अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर फख्र महसूस हुआ।

लॉकडाउन इफ़ेक्ट

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री बंद हैं। सिनेमाघर बंद होने के कारण कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो रही है। ऐसे में निर्माता अब अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में बिग बी और बॉलीवुड के विक्की डोनर आयुष्मान खुराना की ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रसारित की गई। एक खबर के अनुसार, लगभग 30 करोड़ के बजट में बनी गुलाबो सिताबो को अमेज़न प्राइम पर 61 करोड़ रुपए में बेचा गया है।

गुलाबो सिताबो फिल्म

आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड के महानायक अमितभ बच्चन के साथ गुलाबो सिताबो फिल्म में को-स्टार अभिनय करने पर ख़ुशी जताई। जिसका जिक्र उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में किया है।

एक्टर आयुष्मान खुराना ने फेसबुक पोस्ट में लिखा ,” जब भी हमारे देश में कोई नौजवान अभिनय के क्षेत्र में कदम रखना चाहता है तो उसका ध्येय होता है अमिताभ बच्चन। मेरी आख़िरी फ़िल्म में एक डायलॉग था कि बच्चन बनते नहीं है, बच्चन तो बस होते हैं। ”

फेसबुक पोस्ट में खुलासा

अभिनेता ने आगे जिक्र किया ,” जब मैंने बचपन में चंडीगढ़ के नीलम सिनेमा में हम फिल्म देखी तो बड़े बच्चन को बड़े पर्दे पर देखा तो शरीर में ऐसी ऊर्जा उत्पन्न हुई कि जिसने मुझे अभिनेता बनने पर मजबूर कर दिया। मेरा पहला टीवी शूट मुकेश मिल्ज में हुआ था और यही वह जगह थी जहां ‘हम फिल्म’ का जुम्मा चूमा’ गाना रिलीज हुआ था। उस दिन मुझे मैं भी आ गया वाली फीलिंग महसूस हुई थी। अगर तब यह हाल था तो आज आप सोच सकते होंगे मैं किस अनुभूति से गुज़र रहा होऊंगा। गुलाबो सिताबो में मेरे सामने बतौर ‘सह’ कलाकार यह हस्ती खड़ी थी और किरदारों की प्रवृति ऐसी थी की हमें एक दूसरे को बहुत सहना पड़ा। ”

शूजित दा का धन्यवाद

बाला फिल्म अभिनेता ने आगे लिखा ,” वैसे असल में मेरी क्या मजाल कि मैं उनके सामने कुछ बोल पाऊं । इस विस्मयकारी अनुभव के लिए मैं निर्देशक शूजित दा का धन्यवाद करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे अमिताभ बच्चन जैसे महानायक के साथ एक फ़्रेम में दिखाया है। आप मेरे गुरू हैं, आपका हाथ थाम कर यहां तक पहुंचा हूं। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here