Site icon www.4Pillar.news

आयुष्मान खुराना के पिता का हुआ निधन, दिल की बीमारी से जूझ रहे थे एस्ट्रोलॉजर पी खुराना 

आयुष्मान खुराना के पिता का हुआ निधन, दिल की बीमारी से जूझ रहे थे एस्ट्रोलॉजर पी खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता और एस्ट्रोलॉजर पी खुराना का निधन हो गया है। आयुष्मान के पिता दिल की बीमारी से जूझ रहे थे और कंई दिनों से मोहाली के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आयुष्मान और अपारशक्ति के पिता और एस्ट्रोलॉजर पी खुराना का निधन हो गया है। बता दे कि पी खुराना दिल संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे और कंई दिनों से मोहाली के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। लेकिन तमाम कोशिशों  के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके और आज 19 मई को उनका निधन हो गया।

आयुष्मान खुराना के पिता का निधन

आयुष्मान खुराना के भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना के प्रवक्ता की तरफ से एक ब्यान जारी किया गया है। इस बयान में कहा गया है कि, “बहुत दुख के साथ हमे यह बताना पड़ रहा  है कि आयुष्मान और अपारशक्ति के पिता और ज्योतिषी पी खुराना का आज सुबह 10:30  बजे मोहाली में निधन हो गया है। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इस निजी हानि के दौरान आपकी दुआओं और सपोर्ट के लिए हम आभारी है।”

पिता के बेहद करीब थे आयुष्मान

बता दे कि आयुष्मान अपने पिता के काफी करीब थे। वे अक्सर अपने पिता के बारे में कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। वहीं उन्होंने  अपने करियर के शुरू होने का श्रेय भी अपने पिता को दिया था। आयुष्मान ने अपने  पिता के कहने पर ही अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया था। आयुष्मान के पिता का कहना था कि अगर वे अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव करते है तो उनके करियर को काफी फायदा होगा।

एस्ट्रोलॉजी के क्षेत्र के माफ़ी मशहूर थे पी खुराना

बता दे कि आयुष्मान के पिता पंडित पी खुराना एक जाने माने एस्ट्रोलॉजर थे। उन्होंने एस्ट्रोलॉजी के बारे में कंई किताबें भी लिखी थी। वहीं साल 2021 में उन्होंने अपनी लेगेसी शिल्पा धर को सौंप दी थी। पी खुराना ने इस बारे में बात  करते हुए बताया था कि शिल्पा ने उनके द्वारा ली गयी सभी परीक्षाओं को निस्वार्थ भाव से पास किया है। इसलिए उन्हें ऐसा लगा कि वे अपनी लेगेसी शिल्पा धर को दे सकते है।

Exit mobile version