Site icon www.4Pillar.news

बाहुबली प्रभास की साहो फिल्म ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की जबरा कमाई

साउथ के सुपर स्टार 'प्रभास' की साहो फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। श्रद्धा कपूर और प्रभास के एक्शन और स्टंट सीन्स  दर्शकों को खूब पसंद आ रहे है।

साउथ के सुपर स्टार ‘प्रभास’ की साहो फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। श्रद्धा कपूर और प्रभास के एक्शन और स्टंट सीन्स  दर्शकों को खूब पसंद आ रहे है।

बाहुबली की शानदार सफलता के बाद ‘प्रभास’ की साहो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की कहानी कमजोर होते हुए भी दर्शकों को सिनेमाघरों में प्रभास का अभिनय खींच रहा है। लोग प्रभास और श्रद्धा के अभिनय की खूब तारीफ़ कर रहे हैं।

चार अलग-अलग भाषाओँ में रिलीज हुई फिल्म सिनेमाघरों में खूब कमाई कर रही है। साहो फिल्म का हिंदी वर्जन ‘बॉक्स ऑफिस’ पर ज़बरदस्त कमाई कर रहा है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार साहो फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 24.40 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ज़बरदस्त ओपनिंग की थी। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 25.20 करोड़ रुपए ,रविवार के दिन 29.48 करोड़ रुपए और सोमवार के दिन 14.20 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की 4 दिन की बॉक्स ऑफिस पर टोटल कमाई 93.28 करोड़ रुपए हो गई है।


प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो दर्शकों को काफी लुभा रहा है। ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के एक्शन और स्टंट को खूब पसंद किया जा रहा। हॉलीवुड स्टाइल में बनी फिल्म साहो में ‘प्रभास’ का एक्शन सांस रोक देने वाला है। साहो फिल्म का निर्देशन ‘सुजीत’ ने किया है। फिल्म 350 करोड़ रुपए के बजट से बनी है।

Exit mobile version