Site icon www.4Pillar.news

15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी बाहुबली प्रभास की फिल्म साहो

15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी बाहुबली प्रभास की फिल्म साहो

बाहुबली अभिनेता प्रभास की फिल्म साहो की रिलीज की तारीख को आगे सरका दिया गया है। अब 15 अगस्त की जगह एसएस राजमौली निर्देशित फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी।

प्रभास ( Parbhas) की अगली फिल्म साहो की रिलीज डेट टल गई है। एसएस राजमौली की फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी। फिल्म साहो के निर्माता इसमें कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसलिए फिल्म साहो को 15 अगस्त की जगह 30 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है।

इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माताओं ने मीडिया को दी। हाल ही में फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज हुआ था ,जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। फिल्म का पहला गाना ‘साइको सैयां’ भी रिलीज हो चूका है।

साहो (Saaho) फिल्म के निर्माताओं के प्रवक्ता का कहना है ,” हम फिल्म को दर्शकों के सामने बेस्ट पेश करना चाहते हैं। एक्शन सीन को बेहतर बनाने के लिए थोड़ा और समय चाहिए। इसलिए हम फिल्म की रिलीज की तारीख को 15 अगस्त से थोड़ा और आगे लेकर जा रहे हैं। हम फिल्म को अगस्त में ही रिलीज करना चाहते हैं। हम बड़े स्तर पर भव्य फिल्म को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करना चाहते हैं।

तेलुगु सुपर स्टार प्रभास की फिल्म में श्रद्धा कपूर ,नील नितिन मुकेश ,मंदिरा बेदी ,जैकी श्रॉफ ,चंकी पांडे ,मुरली शर्मा ,अरुण विजय और महेश मांजरेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सुजीत के निर्देशन में साहो फिल्म को हिंदी ,तमिल और तेलुगु भाषाओँ में एक साथ बनाया जा रहा है।

Exit mobile version