Site icon www.4Pillar.news

शाहिद कपूर की हर फिल्म रिलीज होने से पहले वाइफ मीरा राजपूत को झेलना पड़ता है ये सब, वीडियो शेयर कर कहा, ‘इसे कोई…’

शाहिद कपूर की हर फिल्म रिलीज होने से पहले वाइफ मीरा राजपूत को झेलना पड़ता है ये सब, वीडियो शेयर कर कहा, 'इसे कोई...'

मीरा राजपूत ने एक वीडियो शेयर कर दिखाया है कि कोई भी फिल्म रिलीज होने से पहले शाहिद कपूर का क्या हाल हो जाता है, और उन्हें क्या क्या झेलना पड़ता है।

बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। दोनों अक्सर एक दूसरे की फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते है। शाहिद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ के प्रमोशन में बीजी है। शाहिद की यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत ने एक वीडियो शेयर कर दिखाया है कि शाहिद की हर फिल्म रिलीज से पहले उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ता है।

शाहिद की इस आदत से परेशान हुई मीरा

मीरा ने शाहिद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फुल मस्ती के मूड में नजर आ रहे है। वीडियो में शाहिद को कहते सुना जा सकता कि तुम…तुम सब जो मेरी इन्सल्ट करते हो, यह मुझे अंदर से बहुत हर्ट करता है, लेकिन मैं कहता नहीं हूँ। इसके बाद शाहिद रनवीर सिंह की फिल्म का डायलॉग ‘अपना टाइम आएगा’ बोलने लग जाता है। इसके तुरंत बाद एक्टर  अमिताभ बच्चन स्टाइल में अपनी वाइफ को कहते है, ‘आज खुश तो बहुत होगे तुम।’ इतना ही नहीं लास्ट में शाहिद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ का जिक्र करते हुए मुँह से आवाज निकालते है और हेलीकाप्टर शॉट दिखाते है।

यहां देखिए वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए मीरा ने बताया कि हर फिल्म रिलीज से पहले वो ऐसे ही हो जाते है और उन्हें शाहिद की ये सब हरकते बर्दाश्त करनी पड़ती है। मीरा ने वीडियो के कैप्शन में शाहिद की टांग खिंचाई करते हुए लिखा, ‘कोई इन्हे ऑस्कर पकड़ा दो। हर रिलीज से पहले मुझे ये सब झेलना पड़ता है।’

बात करे फिल्म जर्सी की तो यह तेलगु फिल्म ‘जर्सी’ का रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएँगे। शाहिद के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Exit mobile version