Site icon www.4Pillar.news

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी को पुरे हुए 6 साल, कॉमेडियन ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें 

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी को पुरे हुए 6 साल, कॉमेडियन ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी को आज 6 साल पुरे हो गए  है। इस खास मौके पर भारती ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पति को विश किया है।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया टीवी के मशहूर कपल्स में से एक है। टीवी के अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं भारती और हर्ष भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और अक्सर एक दूजे के साथ प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते है। वहीं आज 3 दिसंबर को दोनों अपनी छठी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर भारती ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पति को विश किया है।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की छठी वेडिंग एनिवर्सरी आज

दरअसल हाल ही में भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वे अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ नजर आ रही है। पहली तस्वीर में दोनों साथ में पोज दे रहे है, जबकि दूसरी तस्वीर में हर्ष को अपनी लेडी लव के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को  शेयर करते हुए भारती ने लिखा, ‘आई लव यू हर्ष। हैप्पी एनिवर्सरी।’

भारती के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे है। अर्चना पूर्ण सिंह, रुबीना दिलैक और गौहर खान सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर दोनों को बधाई दी है।

हर्ष लिंबाचिया ने शेयर किया ये पोस्ट

हर्ष लिंबाचिया ने भी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक प्यारी  सी तस्वीर शेयर करते हुए भारती को विश किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘हमारे साथ के 6 साल। हैप्पी एनिवर्सरी माई लव।’

बता दे कि हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की मुलाकात एक कॉमेडी शो में हुई थी। इसी शो में दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने 3 दिसंबर 2017 को अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचाई थे। आज ये कपल एक बेटे लक्ष लिंबाचिया के पैरेंट्स है, जिसे दोनों प्यार से ‘गोला’ कहकर बुलाते है।

Exit mobile version