Site icon www.4Pillar.news

Rubina Dilaik: जुड़वाँ बच्चों को जन्म देंगी रुबीना दिलैक, बताया अब तक क्यों छिपाकर रखी ये बात 

Rubina Dilaik: जुड़वाँ बच्चों को जन्म देंगी रुबीना दिलैक, बताया अब तक क्यों छिपाकर रखी ये बात

Rubina Dilaik ने हाल ही में बताया कि वे एक नहीं बल्कि जुड़वाँ बच्चों की माँ  बनने वाली है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि इस बात के पता चलते ही उनके पति अभिनव शुक्ला का कैसा रिएक्शन था।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना (Rubina Dilaik) दिलैक इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही है। रुबीना माँ बनने वाली है ये बात तो उनके फैंस जानते ही है। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल हाल ही में रुबीना ने बताया कि वे जुड़वाँ बच्चों की माँ बनने वाली है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने ये खबर आज तक क्यों छिपाकर रखी हुई थी।

जुड़वाँ बच्चों की माँ बनेंगी Rubina Dilaik

दरअसल हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वे जुड़वाँ बच्चों की माँ बनने वाली है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि ये बात जब अभिनव को पता चली तो वे शॉक्ड रह गए था। रुबीना ने कहा, ‘जब हमे पहली बार पता चला कि हम जुड़वाँ बच्चों के मम्मी-पापा बनने वाले है तो अभिनव ने कहा- नहीं, नहीं ये नहीं हो सकता। तब मैंने कहा- ये सच है और डॉक्टर भी यही कह रहे है। फिर जब हम क्लिनिक से बाहर निकले और जब हम घर जा रहे थे तो पुरे रास्ते हमने एक दूसरे से बात नहीं की।’

रुबीना ने आगे बताया कि- ‘हम बहुत ज्यादा खुश और एक्साइटेड थे। हम ये बात डाइजेस्ट नहीं कर पा रहे थे और इसलिए हम एकदम शांति से पहुंचे। तब घर आकर हमे एहसास हुआ कि हमने पुरे रास्ते एक दूसरे से बात ही नहीं की।’

क्यों छिपकर रखी ये बात

रुबीना ने बताया कि डॉक्टर ने हमें बताया था कि आपको बहुत केयरफुल रहना होगा। इसलिए पहले तीन महीने हमने घर पर भी किसी को कुछ नहीं बताया। रुबीना वीडियो में आगे कहती है कि एक बार जब वो चेकअप के बाद क्लिनिक से घर लौट रही थी तो उनका छोटा सा कार एक्सीडेंट हो गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बहुत तेज झटका लगा जिसके बाद उनका सिर आगे वाली सीट पर लगा।

रुबीना ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद वो काफी डर गई थी और उन्हें अपने बच्चों की काफी चिंता हो रही थी। बस इन्ही सब कारणों से उन्होंने ट्विन प्रेग्नेंसी की बात अभी तक छिपाकर रखी।

बता दे कि रुबीना दिलैक अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही है। हाल ही में उनके मैटरनिटी फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। इसके अलावा वे यूट्यूब पर भी अपने व्लॉगस शेयर करती रहती है।

Exit mobile version