Site icon www.4Pillar.news

रुबीना दिलैक ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें 

रुबीना दिलैक ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें

रुबीना दिलैक ने आज आख़िरकार अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक पिछले काफी दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को  सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल रुबीना की कंई तस्वीरों में उनका पेट थोड़ा बढ़ा हुआ नजर आ रहा था जिसे देख फैंस कयास लगा रहे थे कि वे प्रेग्नेंट है। हालाँकि एक्ट्रेस ने कभी भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की। वहीं अब रुबीना ने फाइनली अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है।

रुबीना दिलैक ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

रुबीना दिलैक ने हाल  में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। इन तस्वीरों में वे अपने पति और एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ नजर आ रही है। तस्वीरों में रुबीना का बेबी बंप साफ देखा सकता है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा, ‘जब से हमने डेट करना शुरू किया था तब हमने वादा किया था कि हम एकसाथ दुनिया एक्सप्लोर करेंगे, शादी हो गई और अब फैमिली के रूप में… जल्द छोटे यात्री का स्वागत करेंगे।’

फैंस से लेकर सेलिब्रटीज तक दे रहे बधाइयाँ

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने जब से अपने पेरेंट्स बनने का ऐलान किया है तभी से लोग उन्हें खूब बधाइयाँ दे रहे है। इस पोस्ट पर फैंस के साथ साथ ढेरों सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर दोनों को बधाई दी है। रुबीना और अभिनव के इस पोस्ट पर सिंगर आशीष कौर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो।’ राजीव आदित्य  ने लिखा, मैं ये जानता था, आप दोनों के लिए बहुत खुश हूँ।’ आस्था गिल ने लिखा, ‘वाओ, बधाई हो लवबर्ड्स। जन्नत जुबैर ने लिखा, ‘ये माशाअल्लाह।’

इसके अलावा भी हिमांशी खुराना, फैजु, गौतम हेगड़े, प्रगति मेहरा, जान कुमार सानू और सनम जौहर सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर होने वाले मम्मी-पापा को बधाई दी है। वहीं रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के फैंस भी उन्हें खूब बधाइयां दे रहे है।

Exit mobile version