Site icon www.4Pillar.news

होली के गाने पर अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने किया ज़बरदस्त डांस,वायरल हो रहा है वीडियो

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह का वीडियो सांग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में दोनों ज़बरदस्त डांस कर रही हैं।

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह का वीडियो सांग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में दोनों ज़बरदस्त डांस कर रही हैं।

भोजपुरी सिनेमा में ‘आम्रपाली दुबे’ और ‘अक्षरा सिंह’ बहुत पॉपुलर हैं। दोनों की फ़िल्में और वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं। दोनों का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में दोनों ज़बरदस्त डांस कर रही हैं।भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे(Amrapali Dubey, Akshara Singh ) बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने डांस के लिए जानी जाती हैं। वीडियो में दोनों डांस के साथ-साथ गाना भी गा रही हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है।

आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के इस वीडियो गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस अब तक 149,328 बार चूका है। आम्रपाली अक्षरा वैसे भी यूट्यूब क्वीन कहा जाता है। लोग ,इन दोनों अभिनेत्रियों की डांसिंग और सिंगिंग को खूब पसंद करते है।

आम्रपाली और अक्षरा के इस गाने का टाइटल ‘सहेली के होली ‘है। इस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने गाया है। यह गाना होली के अवसर पर रिलीज हुआ था ,लेकिन लोग इस गाने को अब भी पसंद कर रहे हैं। इस गाने के अंत साफ देखा जा सकता है कि भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ दोनों अभिनेत्रियों के साथ आ जाते हैं।

Exit mobile version