Site icon www.4Pillar.news

भारत फिल्म के ‘ऐथे आ’ गाने पर भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने किया जबरदस्त डांस

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने सलमान खान और कटरीना कैफ की भारत फिल्म के गाने 'ऐथे आ'पर किया जबरदस्त डांस। वीडियो हुआ वायरल।

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने सलमान खान और कटरीना कैफ की भारत फिल्म के गाने ‘ऐथे आ’पर किया जबरदस्त डांस। वीडियो हुआ वायरल।

भोजपुरी सिनेमा और टेलीविज़न की अभिनेत्री मोनालिसा ने फिल्म भारत के गाने ‘ऐथे आ’पर टोटल धमाल मचा दिया है। मोनालिसा ने इस वीडियो गाने को सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम और फेसबुक पर शेयर किया है। इस वीडियो में मोनालिसा के साथ उनकी सह-अभिनेत्री नियति फतनानी भी उनके साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो ‘सलमान खान’ और ‘कटरीना कैफ’ की फिल्म भारत के गाने ‘ऐथे आ’ पर दोनों अभिनेत्रियां जबरदस्त डांस कर रही हैं। मोनालिसा के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।



‘मोनालिसा’ और नियति के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 20 घंटे में 345,889 बार देखा जा चूका है। मोनालिसा और नियति फतनानी इन दिनों स्टार प्लस के प्रसिद्ध शो ‘नजर’ में काम कर रही हैं। इस धारावाहिक में मोनालिसा का नाम मोहना है और नियति फतनानी का पिया शर्मा है। इस धारावाहिक में दोनों को दिव्या शक्तियां प्राप्त दिखाई गई हैं। धारावाहिक में हर्ष राजपूत अंश राठौर का किरदार निभा रहे हैं।

Exit mobile version