Site icon www.4Pillar.news

Salman Khan: भूमिका चावला ने ‘तेरे नाम’ के दौरान सलमान खान को कह दिया था ‘भाई’, 20 साल बाद एक्ट्रेस ने सुनाया मजेदार किस्सा 

सलमान खान और भूमिका चावला ने 20 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'तेरे नाम में' साथ काम किया था। वहीं अब दोनों फिल्म 'किसी का भाई  किसी की जान' में साथ नजर आने वाले है। वहीं अब इस फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान सलमान और भूमिका ने अपनी पुरानी यादें ताजा की है। 

सलमान खान और भूमिका चावला ने 20 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘तेरे नाम में’ साथ काम किया था। वहीं अब दोनों फिल्म ‘किसी का भाई  किसी की जान’ में साथ नजर आने वाले है। वहीं अब इस फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान सलमान और भूमिका ने अपनी पुरानी यादें ताजा की है।

सलमान खान (Salman Khan) की मल्टी स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। वहीं बीते दिन इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चूका है। मुंबई में बीती शाम इस फिल्म के ट्रेलर लांच के लिए एक इवेंट रखा गया था, जिसमें सलमान खान सहित इस फिल्म के सभी सितारे पहुंचे।

‘तेरे नाम’ में साथ काम कर चुके है सलमान-भूमिका

बता दे अभिनेत्री भूमिका चावला भी ‘किसी का भाई किसी की जान’ में अहम किरदार में नजर आने वाली है। सलमान खान और भूमिका चावला (Bhumika Chawla) साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरे नाम’ में एक साथ काम कर चुके है। ऐसे में दोनों 20 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएँगे। वहीं ट्रेलर लांच के दौरान सलमान और भूमिका ने अपनी पुरानी यादें ताजा की और ‘तेरे नाम’ के दौरान के कुछ मजेदार किस्से सुनाए।

भूमिका ने सलमान खान को कह दिया था ‘भाई’

भूमिका चावला ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें अच्छा लगता है कि सलमान कैसे चीजों को लेकर रिएक्ट करते है। वहीं ‘तेरे नाम’ के बारे में बात करते हुए भूमिका ने कहा, “तेरे नाम के म्यूजिक लांच के दौरान मैं स्टेज पर गई और कहा- ‘सलमान भाई के साथ काम करके मैं बहुत खुश हूँ।’ और सभी लोग ये सुनकर हैरान रह गए थे। एक्ट्रेस ने हँसते हुए कहा कि ये सच में हुआ था।”

इसके बाद भूमिका कहती है कि लेकिन अब वे सलमान को भाई नहीं कहेंगी। इसपर सलमान ने तुरंत पूछा, ‘अब ऐसा क्या बदल गया ?’ इतना सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते है।

इस दिन रिलीज होगी ‘किसी का भाई किसी की जान’

बता दे की सलमान खान और भूमिका चावला की साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरे नाम’ सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में सलमान ने राधे और भूमिका ने निर्जरा नाम की लड़की का किरदार निभाया था। वहीं अब ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दोनों 20 साल बाद स्क्रीन शेयर करते नजर आएँगे। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version