Site icon www.4Pillar.news

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज 

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती जैसे कंई बड़े स्टार्स  आएँगे। 

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती जैसे कंई बड़े स्टार्स  आएँगे।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: फैंस लंबे समय समय से सलमान खान फिल्म किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर का इंतजार कर रह थे। वहीं आज 10 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। बता दे कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस शहनाज गिल और पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। वहीं सलमान खान की इस फिल्म में साउथ के कंई बड़े एक्टर्स भी नजर आएँगे।

रिलीज हुआ ‘किसी का भाई किसी जान’ का ट्रेलर

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर कॉमेडी एक्शन और रोमांस से भरपूर है। ट्रेलर में भाईजान का भरपूर स्वैग देखने को मिल रहा है।वहीं पूजा हेगड़े सलमान की प्रेमिका के रूप में नजर आ रही है। ट्रेलर की शुरूवात में सलमान और पूजा की लव स्टोरी दिखती है।  इसके अगले ही पल काफी धमाकेदार सीन्स देखे जा सकते है।

बता दे कि ट्रेलर रिलीज  से पहले इस फिल्म कंई गाने जैसे नइयो लगदा,बिल्ली बिल्ली और येंतम्मा रिलीज हो चुके है। इन गानों को भी फैंस का भरपूर प्यार मिला है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बता दे कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म के जरिए कंई सितारे बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, वेंकटेश दग्गुबाती सहित कंई सितारे नजर आएँगे। इस फिल्म में रामचरण भी कैमियो रोल में नजर आएँगे। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद के मौके पर यानि 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version