Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ रिलीज, साउथ इंडियन लुक में नजर आई शहनाज गिल 

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में भाईजान एकदम एक्शन अवतार में नजर आ रहे है।

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में भाईजान एकदम एक्शन अवतार में नजर आ रहे है।

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान ने हाल ही में इस फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है।

‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ रिलीज

टीजर की शुरुवात सलमान खान के एक दमदार डायलॉग से होती है। भाईजान कहते है, ‘सही का होगा सही गलत का होगा गलत।’ इसके अलावा इस फिल्म में सलमान खान का लुक भी काफी अलग है। लंबे बाल, लेदर जैकेट पहने भाईजान कभी बाइक चलाते नजर आ रहे है तो कभी एकदम एक्शन अवतार में दिख रहे है। टीजर में सलमान और पूजा हेगड़े की रोमांटिक कैमस्ट्री भी देखी जा सकती है।

साउथ इंडियन लुक में नजर आई शहनाज़ गिल

ख़ास बात है कि टीजर में शहनाज़ गिल की झलक भी देखी जा सकती है। टीजर में शहनाज साउथ इंडियन लुक में नजर आ रही है। फैंस को उनका ये लुक खूब पसंद आ रहा है।

‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म की कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेंगड़े और शहनाज गिल के साथ-साथ सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल, जस्सी गिल, विनाली भटनागर, अभिमन्यु सिंह जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version