फेसबुक मैसेंजर में होगा ये बड़ा बदलाव

फेसबुक मैसेंजर से डिस्कवर टैब को हटा दिया जाएगा। फेसबुक के अनुसार जो फीचर्स हटाए जा रहे हैं उनको बहुत जल्द वापस भी लाया जाएगा। लेकिन इसके लिए अभी तक कोई समय सीमा नहीं बताई गई है।

फेसबुक के अनुसार मैसेंजर ऐप में बड़ा बदलाव किया जाएगा। जिसका खुलासा फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने ये बात एक फेसबुक पोस्ट में कही है।

मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पोस्ट में लिखा ,” आप जो ऐप्स इस्तेमाल करते हैं उन सबसे ये काफी ज्यादा तेज़ है। अगर आप अपने दोस्तों से बात करने के लिए एक ऐप दिन में कई बार ओपन करते हैं तो हर सेकंड आप इंतजार नहीं कर सकते। ”

दरअसल फेसबुक ने मैसेंजर का कोड बदल दिया है। इसलिए इसे बड़ा बदलाव कहा जा रहा है। कंपनी कि साधारण डिज़ाइन के साथ कुछ फीचर्स कुछ समय के लिए नहीं मिलेंगे। हालांकि फेसबुक ने ये साफ नहीं किया कि कौन से फीचर्स कितने समय तक नहीं मिलेंगे। रिपोर्ट के अनुसार फेसबुक मैसेंजर से डिस्कवर टैब को हटा दिया जाएगा। फेसबुक ने ये भी कहा है कि जिन फीचर्स को हटाया जा रहा है उन्हें बहुत जल्द ही वापस लाया जाएगा।

ये एक इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफार्म है। जो वेब और ऐप के तौर पर उपलब्ध है। इसे एन्ड्रॉयड और आई फोन में इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ऐप को कंपनी पूरी तरह से बदल रही है। ताकि ये पहले से भी फ़ास्ट और लाइट हो सके। फेसबुक मैसेंजर अब आपके मोबाइल का कम स्पेस लेगा।

Comments

Translate »