Site icon www.4Pillar.news

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की रिसेप्शन पार्टी के वेन्यू में हुआ बड़ा बदलाव, अब यहां होगी पार्टी

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की रिसेप्शन पार्टी के वेन्यू में हुआ बड़ा बदलाव, अब यहां होगी पार्टी

Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding : राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 13 मई को सगाई कर चुके हैं। अब कपल अपनी शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा ने इसी साल 13 मई को सगाई कर ली थी। दोनों की सगाई में परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने शिरकत की थी। अब खबर आ रही है कि राघव और परिणीति इसी साल अक्टूबर महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पहले बताया गया था कि कपल शादी की दो रिसेप्शन पार्टी देगा। जिनमें से एक मुंबई में और एक चंडीगढ़ में तय की गई थी। अब खबर आ  रही है कि कपल दो की जगह एक ही रिसेप्शन पार्टी देगा। जिसके लिए हरियाणा के गुरुग्राम का एक होटल देखा गया है।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शादी की रिसेप्शन गुरुग्राम के The Leela Ambience Gurugram Hotel में हो सकती है। परिवार से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के परिवार वालों ने हाल ही में इस होटल में फ़ूड टेस्टिंग की है।

रिसेप्शन वेन्यू

मीडिया रिपोर्ट की अनुसार, शुक्रवार को परिणीति और राघव चड्ढा के परिवार वाले 7 बजे के करीब होटल में फ़ूड टेस्टिंग के लिए पहुंचने वाले थे। लेकिन फिर इस टाइम को दो घंटे तक पोस्टपोन कर दिया गया। 9:45 बजे दोनों के परिवार वाले फ़ूड टेस्टिंग के लिए पहुंचे। पहले खबर ये भी आ रही थी कि फ़ूड टेस्टिंग के लिए राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा भी होटल में आएंगे लेकिन कपल वहां दिखाई नहीं दिया।

दिल्ली और राघव

बता दें, दिल्ली राघव चड्ढा की जन्मस्थली है। इसलिए उनके ज्यादातर दोस्त और रिश्तेदार भी दिल्ली से ही हैं। हालांकि, रिसेप्शन पार्टी में बदलाव के बारे न तो राघव चड्ढा और न ही परिणीति चोपड़ा ने ब्यान दिया है। अब देखना ये होगा कि कपल कब रिसेप्शन के बारे में एलान करता है।

Exit mobile version