Site icon www.4Pillar.news

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी हिमांशी खुराना कोरोनावायरस संक्रमित,एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी हिमांशी खुराना कोरोनावायरस संक्रमित,एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रह चुकी हिमांशी खुराना कोरोनावायरस की चपेट में आ गई। हिमांशी ने खुद कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है।

हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना कोरोनावायरस संक्रमित पाई गई हैं। हिमांशी खुराना ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के जरिए दी है।

हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा ,” आप सभी को बताना चाहती हूं कि सभी सावधानियां बरतने के बाद भी मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं। आप सभी को पता है,मैंने दो दिन पहले किसान आंदोलन में हिस्सा लिया था। उस जगह पर काफी भीड़ थी। आज शाम को मैंने शूटिंग पर जाने से पहले सोचा कि कोरोना टेस्ट करवा लूं। ”

एक्ट्रेस हिमांशी ने आगे लिखा ,” मैं केवल उन लोगों को बताना चाहती हूं जो मेरे संपर्क में आए थे और प्लीज आंदोलन के दौरान पूरी सावधानियां बरतें। जो लोग किसान बिल को लेकर आंदोलन कर रहे हैं ,मैं उनसे यह गुजारिश करना चाहती हूं कि वह यह न भूलें की हम महामारी के दौर से गुजर रहे हैं। कृपया अपना ध्यान रखें। ” हिमांशी खुराना की इस पोस्ट के बाद लोग उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें। हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी को बिग बॉस 13 के घर में बहुत पसंद किया गया। दोनों की नोकझोंक का लोगों ने खूब लुत्फ़ लिया। अब बिग बॉस के घर के बाहर भी दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है।

हिमांशी खुराना का हाल ही में ‘अल्ला खैर करे’ गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। उनका ये पंजाबी गाना यूट्यूब पर एक मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है। इसके अलावा, हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हाल ही में ‘दिल को मैंने दी है कसम‘ रिलीज हुआ था। बिग बॉस 13 की फेमस जोड़ी के इस गाने को फैंस ने काफी पसंद किया।

Exit mobile version