Site icon www.4Pillar.news

बिग बॉस 13 के विनर का हुआ ऐलान,सिद्धार्थ शुक्ला बने विजेता दूसरे नंबर पर रहे आसिम रियाज़

बिग बॉस 13 के होस्ट सलमान खान ने फिनाले के विनर का ऐलान कर दिया है। मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ में था।

सिद्धार्थ शुक्ला बने विनर

आसिम रियाज़ दूसरे नंबर पर रहे

पारस छाबड़ा 10 लाख लेकर हुए बाहर

फुट फुट कर रोई रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 के होस्ट सलमान खान ने फिनाले के विनर का ऐलान कर दिया है। मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ में था।

बिग बॉस 13 के फाइनल विनर का नाम घोषित हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच हुए मुकाबले में बाज़ी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में रही। असीम रियाज़ दूसरे नंबर पर रहे। इससे पहले शहनाज गिल बिग बॉस से बाहर हो गई थी। इसका ऐलान  होस्ट सलमान खान ने किया।

सलमान खान ने आरती सिंह को भी बाहर होने की खबर दी और वह फूट-फूट कर रोने लगी। आरती को लेने उसकी मम्मी आई। वही रश्मि देसाई भी बिग बॉस 13 से बाहर हो गई उन्हें रोहित शेट्टी बाहर लेकर चले गए। शो के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने 1000000 का बैग लेकर 100 को बीच में ही छोड़ दिया। इसके बाद आरती सिंह की मम्मी आई और उन्हें अपने साथ लेकर चली गई। बिग बॉस के घर से बाहर होने से पहले उन्होंने सलमान खान के साथ डांस भी किया।

पारस छाबड़ा और आरती सिंह के बाहर होने के बाद 4 प्रतियोगियों की दावेदारी में सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, शहनाज गिल और रश्मि देसाई बच गए। बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी शो पर आए और अपने साथ 1 कंटेस्टेंट  को लेकर गए। उस कंटेस्टेंट का नाम रश्मि देसाई है। रश्मि देसाई के फैंस को निश्चित तौर पर गहरा झटका लगा। क्योंकि वह इस ख़िताब किताब की प्रबल दावेदार थी।

बिग बॉस 13 के फिनाले में अंत में सिद्धार्थ शुक्ला असीम रियाज़ और शहनाज गिल के रूप में तीन कंटेस्टेंट रह गए। बाद में शो के होस्ट सलमान खान ने पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली  शहनाज गिल को भी घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया और इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच खिताबी टक्कर चली। इस तरह दोनों कंटेस्टेंट में से सिद्धार्थ शुक्ला की जीत हुई और आसिम रियाज़ दूसरे नंबर पर रहे और बिग बॉस 13 के विनर का नाम ऐलान हो गया।

Exit mobile version