Site icon www.4Pillar.news

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक COVID 19 पॉजिटिव हुई

अभिनेत्री रुबीना दिलाइक कोरोना वायरस पॉजिटव हो गई हैं । इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है ।

अभिनेत्री रुबीना दिलाइक कोरोना वायरस पॉजिटव हो गई हैं । इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है ।

बिग बॉस 14 की विजेता रही रुबीना दिलाइक COVID 19 पॉजिटिव हो गई हैं। अभिनेत्री ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है । रुबीना ने कोविड पॉजिटिव होने के बाद खुद को 17 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कर लिया है ।

रुबीना दिलाइक ने खुद कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा ,” उम्मीद की किरण हमेशा कायम रहती है ।एक महीने बाद मैं प्लाज्मा दान करने के योग्य हो जाउंगी । मेरा कोरोना वायरस टेस्ट सकारात्मक आया है । जिसके बाद मैंने खुद को 17 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कर लिया है । जो कोई भी पिछले 5/7 दिन से मेरे संपर्क में आया है ,कृपया अपना कोरोना परीक्षण करवा लें ।” रुबीना के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सुनकर फैंस और सेलेब्रिटीज उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं ।

बिग बॉस 14 के प्रतियोगी रह चुके अली गोनी ने रुबीना के स्वस्थ होने की कामना करते हुए लिखा ,”या अल्लाह रहम कर । कृपया, रूबी अपना ध्यान रखना ।”  अली गोनी के अलावा निक्की तंबोली ने लिखा ,” हे भगवान ,अपना ख्याल रखना ।”  जैस्मिन भसीन ने लिखा ,” शीघ्र स्वस्थ होने की कामना । अपना ध्यान रखना ।”

ये भी पढ़ें, हिना खान हुई कोरोना वायरस पॉजिटिव

बता दें ,बिग बॉस 14 का ख़िताब अपने नाम करने के बाद रुबीना दिलाइक का ‘गलत’ सॉन्ग रिलीज हुआ था । एक्ट्रेस के ‘गलत’ सॉन्ग को दर्शकों का खूब प्यार मिला ।

Exit mobile version