Site icon www.4Pillar.news

Sreejita De Wedding: बिग बॉस 16 फेम श्रीजिता डे ने बॉयफ्रेंड माइकल संग रचाई शादी, वाइट ड्रेस में खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस, देखिए तस्वीरें  

Sreejita De Wedding: बिग बॉस 16 फेम श्रीजिता डे ने बॉयफ्रेंड माइकल संग रचाई शादी, वाइट ड्रेस में खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस, देखिए तस्वीरें

Sreejita De Wedding: बिग बॉस 16 फेम श्रीजिता डे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माइकल संग शादी कर ली है। हाल ही में एक्ट्रेस की चर्च वेडिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

Sreejita De Wedding: टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माइकल संग शादी कर ली है। बिग बॉस 16 फेम एक्ट्रेस ने जर्मनी में वाइट वेडिंग की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। श्रीजिता ने अपनी शादी में वाइट गाउन पहना था जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही है। वहीं उनके बॉयफ्रेंड इस दौरान ब्लैक कलर का सूट पहने काफी हैंडसम दिखे।

श्रीजिता डे ने बॉयफ्रेंड माइकल संग रचाई शादी

दरअसल हाल ही में श्रीजिता ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि एक्ट्रेस की शादी चर्च में हुई है। श्रीजिता ने अपनी शादी की 3 तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर दोनों के बैक साइड से ली गई है। दूसरी तस्वीर में श्रीजिता माइकल का हाथ थामे खड़ी नजर आ रही है। वहीं तीसरी तस्वीर में दोनों लिपलॉक करते नजर आ रहे है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रीजिता ने लिखा, ‘आज हम हाथों में हाथ डाले हमेशा के लिए शुरूवात का जश्न मना रहे है।’

बंगाली रीती रिवाजों से भी होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जर्मनी में शादी के बाद श्रीजिता और माइकल मुंबई वापिस लौटेंगे और 17 जुलाई को यहां उनका रिस्पेशन होगा। इसके अलावा कपल बंगाली रीती रिवाजों के अनुसार भी शादी करने के बारे में सोच रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीजिता और माइकल की मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी और दोनों साल  2019 से एक  दूसरे को डेट कर रहे है। वहीं अब सालों तक एक दूजे को डेट करने के बाद श्रीजिता और माइकल शादी के बंधन में बंध गए है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सेलेब्स दे रहे बधाइयां

श्रीजिता के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ ढेरों सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर उन्हें शादी के लिए बधाई दी है। अभिनेत्री मोनालिसा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई। आपका जीवन मंगलमय हो।’ शिव ठाकरे ने लिखा, ‘कोंग्रच्यूलेशन।’ देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा, ‘नवविवाहित जोड़े को बधाइयां।’ अर्चना गौतम ने लिखा, ‘कोंग्रच्यूलेशन यारा।’ इसके अलावा श्रीजिता के फैंस भी उन्हें खूब बधाइयां दे रहे है।

Exit mobile version