Site icon www.4Pillar.news

बिग बोस 16 के खत्म होते ही Shiv Thakare ने खरीदी नई कार, अभिनेता ने केक काटकर यूं मनाया जश्न, देखिए वीडियो 

बिग बोस 16 के फर्स्ट रनरअप शिव ठाकरे ने आख़िरकार अपनी नई कार खरीद ली है। हाल ही में अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है है जिसमें उनके चेहरे पर नई गाडी खरीदने की ख़ुशी साफ झलक रही है। 

Shiv Thakare: बिग बोस 16 के फर्स्ट रनरअप शिव ठाकरे ने आख़िरकार अपनी नई कार खरीद ली है। हाल ही में अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है है जिसमें उनके चेहरे पर नई गाडी खरीदने की ख़ुशी साफ झलक रही है।

शिव ठाकरे (Shiv Thakare) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रोडीज और बिग बोस मराठी जैसे रियलिटी शो में हिस्सा लेकर उन्होंने फैंस के बीच अपनी खास पहचान  बनाई है। वहीं शिव ठाकरे हाल ही में बिग बोस 16 में भी नजर आए थे। इस शो में शिव ने अपनी अपने दोस्ती और बेहतरीन खेल से लोगों का खूब दिल जीता है। वहीं अब बिग बोस के खत्म होने के बाद भी वे खूब चर्चा में बने हुए है।

शिव ठाकरे ने खरीदी नई कार

दरअसल शिव ठाकरे ने बीते महीने पैपराजी संग बातचीत के दौरान बताया था कि वे नई कार लेने के बारे में सोच रहे है। वहीं अब शिव ने अपनी नई कार खरीद भी ली है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शिव कभी नारियल फोड़ते तो कभी अपनी नई गाड़ी को किस करते हुए नजर आ रहे है।

दरअसल पैपराजी वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिव अपनी नई कार की डिलीवरी लेते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में शिव को गाड़ी को तिलक लगाते हुए और नरियल फोड़ते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद अभिनेता केक काटकर सभी के साथ सेलिब्रेट करते नजर आ रहे है। इस दौरान शिव के चेहरे पर नयी गाडी लेने की ख़ुशी साफ झलक रही है।

फैंस दे रहे बधाई

शिव ठाकरे का ये वीडियो सामने आते ही फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे है। अभिनेत्री राखी सावंत ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी है। राखी ने लिखा, ‘बधाई हो भाई।’ वहीं शिव के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो शिव ठाकरे।’ दूसरे ने लिखा, ‘शिव दादा ये तो बस शुरूवात है, अभी रास्ता बहुत लंबा है।’ एक ने लिखा, ‘बप्पा आपको और भी ढेर सारी खुशियां दे।’

Exit mobile version