Site icon www.4Pillar.news

रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करते थे Bigg Boss OTT 2 विनर Elvish Yadav, कोबरा समेत पांच लोगों को नोएडा पुलिस ने दबोचा

रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करते थे Bigg Boss OTT 2 विनर Elvish Yadav, कोबरा समेत पांच लोगों को नोएडा पुलिस ने दबोचा

बिग बॉस ओटीटी विजेता Elvish Yadav के खिलाफ नोएडा पुलिस में FIR दर्ज की गई है। एल्विश यादव पर नोएडा में रेव पार्टियां कराने और जहरीले सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है।

मशहूर युट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस केस दर्ज किया है। एल्विश यादव पर दिल्ली से सटे नोएडा में रेव पार्टियां कराने और विदेशी लड़कियों को बुलाए जाने के साथ-साथ जहरीले सांपों के जहर को सप्लाई करने का आरोप लगा है। मेनका गांधी से जुडी संस्था PFA के स्टिंग ऑपरेशन के बाद पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि , वह फरार बताया जा रहा है।

स्टिंग ऑपरेशन में फंसा एल्विश यादव

PFA के स्टिंग ऑपरेशन में फंसे आरोपियों के कब्जे से 20 मिलीमीटर सांप का जहर और 9 जिंदा सांप बरमाद किए गए हैं। जिनमें एक अजगर, एक रेट स्नेक, दो दोमुहे सांप और पांच कोबरा हैं। इन साँपों के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टियों में नशे के लिए किया जाता था। एल्विश यादव सहित पांच अन्य आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव सरंक्षण अधिनियम की धारा 1972 और भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी के तहत केस दर्ज किया गया है।

पीएफए ने किया स्टिंग

भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी की संस्था पीएफए से जुड़े एक अधिकारी को नोएडा और दिल्ली एनसीआर में फ़ार्म हाउसिज में सांपों के जहर से रेव पार्टियों की सुचना मिली थी। पुलिस को दी गई शिकायत में पीएफए के अधिकारी ने कहा कि एल्विश यादव फ़ार्म हाउस में रेव पार्टियां कराता है और वीडियो शूट करता है। इन फ़ार्म हाउस में रेव पार्टियां की जाती हैं और विदेशी लड़कियों को बुलाया जाता है।

ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल, एक मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया था और नोएडा में रेव पार्टी करने के लिए सांप के जहर का प्रबंध करने के लिए कहा था। जिसको एल्विश ने अपने एजेंट राहुल का नंबर देते हुए उसका नाम लेकर बात करने के लिए कहा था। इसके बाद मुखबिर ने एजेंट राहुल से बात की और वह रेव पार्टी के लिए तैयार हो गया। राहुल ने नोएडा के सेक्टर 51 के सेवरोन होटल में पहुंचने की बात कही। दूसरी तरफ इस बारे में नोएडा के डीएफओ को सुचना दे दी गई थी।

जैसे ही एल्विश यादव के एजेंट राहुल की टीम मौके पर पहुंची, वहां पहले से मौजूद ट्रैप टीम ने उनसे सांप दिखाने के लिए कहा। इसके बाद ट्रैप टीम ने नोएडा के सेक्टर 49 के पुलिस स्टेशन और वन अधिकारी दादरी को सुचना दी। पुलिस ने जहर और साँपों सहित पांच आरोपियों को दबोच लिया। पांचों आरोपियों की पहचान रविनाथ, टिटूनाथ, नारायण, जयकरन और राहुल के रूप में हुई है। मामले का मुख्य आरोपी एल्विश यादव फरार बताया जा रहा है।

Exit mobile version