Site icon www.4Pillar.news

Bigg Boss OTT 2 Winner : एल्विश यादव ने जीती बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 2 Winner : एल्विश यादव ने जीती बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 2 finale: बीज बॉस ओटीटी के विनर का ऐलान हो गया है। बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले की ट्रॉफी Elvish Yadav ने जीत ली है।

बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 के विनर का ऐलान हो गया है। मशहूर युट्यूबर एल्विश यादव इस सीजन के विनर बने। एल्विश यादव की जीत से न केवल उनके परिवार वाले बल्कि फैन भी ख़ुशी के मारे झूम उठे। फाइनल में एल्विश की टक्कर फुकरा इंसान यानि महेश मल्हान के साथ थी। हालांकि, आखिर में उन्होंने महेश को हरा दिया। वैसे फाइनल से पहले ही एल्विश यादव की जीत की उम्मीद लगाई जा रही थी। एल्विश यादव को विनर बनाने के लिए कई बड़े युट्यूबर्स ने सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया।

फर्स्ट वाइल्ड कार्ड विनर

बिग बॉस के घर में आज तक कोई भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विनर नहीं बना है। एल्विश यादव पहले कंटेस्टेंट हैं। जिन्होंने ये कमाल कर दिखाया है। इस बार बिग बॉस के घर में भी चर्चा हुई थी कि एल्विश यादव शो के विनर नहीं बन सकते, क्योंकि वह बाद में आए थे। हालांकि, एल्विश यादव ने जीत दर्ज कर ली है। बता दन, जिस समय एल्विश यादव को शो का विजेता घोषित किया गया, उस समय उनके माता पिता ख़ुशी के मारे काफी भावुक हो गए।

महेश मल्हान खुश हुए

एल्विश यादव  के विजेता बनने पर उनको टक्कर देने वाले महेश मल्हान उर्फ़ फुकरा इंसान काफी खुश हुए। दोनों ने शो के दौरान पहले ही कहा था कि जीते कोई भी लेकिन भाईचारा टॉप पर रहेगा। दोनों ने कहा था कि जीत किसी की भी हो लेकिन ट्रॉफी उनकी युट्यूबर कम्युनिटी के पास ही जाएगी।

Exit mobile version