Site icon www.4Pillar.news

क्या बिग बॉस और कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में जाएंगी सीमा हैदर ? ऑफर पर दिया ये ब्यान

क्या बिग बॉस और कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में जाएंगी सीमा हैदर ? ऑफर पर दिया ये ब्यान

Seema Haider News: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस और कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से मिले ऑफर के बारे में सीमा हैदर ने चौंकाने वाला ब्यान दिया है। सीमा हैदर ने कहा कि फ़िलहाल किसी भी शो में जाने का इरादा नहीं है। दूसरी तरफ उनके वकील एपी सिंह ने भी कहा कि कानून सीमा का इन शोज में शामिल होना सही नहीं है। जांच खत्म होने के बाद ही ऐसा कोई कदम उठाया जाएगा।

बिग बॉस या कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में शामिल होना किसी सपने को सच होते हुए देखने जैसा है। अगर किसी को इन शो में शामिल होने का ऑफर आए तो वह मना नहीं कर पाएगा। लेकिन पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने दोनों शोज में शामिल होने से मना कर दिया है। हालांकि, सीमा ने इन ऑफर्स को पूरी तरह ख़ारिज नहीं किया है।

सीमा हैदर ने एक वीडियो पोस्ट के जरिए खुद खुलासा किया है कि उन्हें दो बड़े शो में शामिल होने का ऑफर मिला है। कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में शामिल होने के लिए उन्हें मुंबई बुलाया गया था। इसी तरह उन्हें सलमान खान हिट शो बिग बॉस में भी शामिल होने का ऑफर मिला था। सीमा ने बताया कि उनका किसी भी शो में जाने का प्लान नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर भविष्य में ऐसा कोई प्लान बना तो वह जरूर बताएंगी।

उनके ब्यान के बाद वकील एपी सिंह ने भी ब्यान दिया है। सीमा के वकील ने कहा कि क़ानूनी तौर पर शो में शामिल होना उनके लिए उचित नहीं है। एपी सिंह ने कहा कि फ़िलहाल यूपी एससटीएफ सीमा हैदर मामले की जांच कर रही है। अन्य एजेंसियां भी जांच कर रही हैं। ऐसे में सीमा हैदर का किसी शो में शामिल होना उचित नहीं है।

इस्लाम धर्म त्यागा

शो में शामिल होने के सवाल का जवाब देते हुए सीमा हैदर ने एक वीडियो पोस्ट के जरिए कहा कि फ़िलहाल वह किसी शो में शामिल नहीं होंगी। बता दें, पाकिस्तान से भारत आने के बाद सीमा हैदर ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है। उन्होंने इस्लाम त्याग कर हिंदू धर्म अपनाने का दावा किया है।

Exit mobile version