Site icon www.4Pillar.news

फिल्मों के बाद अब सीमा हैदर और सचिन को मिला नौकरी का ऑफर, मिलेंगे एक लाख प्रतिमाह

फिल्मों के बाद अब सीमा हैदर और सचिन को मिला नौकरी का ऑफर, मिलेंगे एक लाख प्रतिमाह

Seema Haider and Sachin: सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। सचिन के परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं चल रही है। अब फिल्मों के बाद सीमा और सचिन को एक लाख रुपए की नौकरी का ऑफर मिला है।

सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी खूब सुर्खियां बटोर रही है। इसी बीच दोनों के लिए एक नहीं बल्कि तीन-तीन अच्छी खबरें मिली हैं। पहली न्यूज़ में एक गुजराती कारोबारी ने सीमा और सचिन को नौकरी ऑफर दिया है। बिजनेमैन की तरफ से कॉल लेटर में कहा गया कि दोनों को हर माह 50-50 हजार की सैलरी दी जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम को एक डाकिया रबूपुरा में सीमा और सचिन के लिए एक पत्र लेकर आया था। अनजान खत को देखकर वहां हड़कंप मच गया। सीमा उस पत्र को खोलना चाहती थी लेकिन सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ऐसा नहीं करने दिया। सुरक्षा कर्मियों को लगा कि ये कोई धमकी भरा खत होगा।

नौकरी का ऑफर

इसके बाद पुलिस कर्मियों ने अपने उच्च अधिकारीयों को इस पत्र के बारे में जानकारी देकर उसे खोलने की परमिशन ली। जब चिट्ठी को खोला गया तो उसमें सचिन मीणा और सीमा हैदर के लिए जॉब का ऑफर मिला। गुजराती कारोबारी ने सीमा और सचीन को प्रति माह 50-50 हजार रुपए की सैलरी वाली नौकरी का ऑफर दिया है। पत्र में लिखा गया कि दोनों कभी भी गुजरात पहूंचकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं।

फिल्मों का ऑफर

सचिन मीणा और सीमा हैदर की कमजोर आर्थिक स्थिति के बारे में जानने के बाद फिल्म डायरेक्टर ने दोनों को फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया है। फिल्म निर्देशक अमित जानी ने दोनों को फिल्मों में काम करने का ऑफर भेजा है। सचिन के परिवार वालों का कहना है कि जब तक दोनों के खिलाफ जांच पूरी नहीं हो जाती है तब तक वे ऐसा नहीं कर सकते हैं।

तीसरी गुड न्यूज़

दोनों के लिए तीसरी गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पर फेमस होना है। सीमा और सचिन के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स और यूट्यूब चैंनल पर सब्सक्राइबर्स बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में दोनों सोशल मीडिया के जरिए भी अच्छी कमाई कर सकते हैं।

Exit mobile version