Site icon www.4Pillar.news

पाकिस्तान की सीमा को PUBG पर ग्रेटर नोएडा के सचिन से हुआ प्यार,4 बच्चों संग नेपाल के रास्ते भारत पहुंची, पुलिस ने किया सभी को गिरफ्तार

पाकिस्तान की सीमा को PUBG पर ग्रेटर नोएडा के सचिन से हुआ प्यार,4 बच्चों संग नेपाल के रास्ते भारत पहुंची, पुलिस ने किया सभी को गिरफ्तार

एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि ग्रेटर नोएडा पहुंची सीमा गुलाम हैदर को उसके प्रेमी सचिन सहित सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा गुलाम हैदर को ग्रेटर नोएड के सचिन से PUBG गेम खेलते समय प्यार हो गया। अपने प्यार को पाने के लिए सीमा ने दो देशों की सीमाओं का लांघकर अपने प्यार को पाने की कोशिश की। महिला अपने चार बच्चों संग पकिस्तान से भारत आई। वह पाकिस्तान से नेपाल तक हवाई मार्ग से पहुंची और वहां से दिल्ली तक बस के जरिए पहुंची।

भारत आने से पहले सीमा गुलाम हैदर, पाकिस्तान से अपने बेटे फ़रवा , फराहन, फराह और फरीहा को लेकर दुबई पहुंची। सभी बच्चों की उम्र 4-7 वर्ष के बीच है। महिला, दुबई से टूरिस्ट वीजा लेकर नेपाल पहुंची। 11  मई को नेपाल पहुंचने के बाद उसने दिल्ली के लिए बस पकड़ी और यमुना एक्सप्रेस वे से होते हुए 13 मई रबूपुरा के पास पहुंची। फलैदा कट में सचिन पहले से ही इन्तजार कर रहा था।

भाग निकले

सचिन ने सीमा गुलाम हैदर को रबूपुरा के अंबेडकर मोहल्ले में एक किराए के  मकान में रखा। सचिन का घर इसी मोहल्ले में है। वह अपने परिवार वालों और रिश्तेदारों के डर से सीमा के साथ अलग रहने लगा। एक जुलाई को सचिन और सीमा को पता चला कि उनके बारे में दिल्ली पुलिस को भनक लग गई है। इसी बीच सचिन और सीमा किराए के मकान से भाग निकले।

PUBG वाला प्यार

पुलिस अधिकारी अशोक कुमार ने बताया,” सीमा गुलाम हैदर पाकिस्तान के कराची की रहने वाली है। महिला मोबाइल गेम पबजी के जरिए सचिन के संपर्क में आई थी। महिला, उसके चार बच्चों और कथित प्रेमी सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। ” पुलिस के अनुसार,सचिन और सीमा गुलाम हैदर पिछले 50 दिन से पति पत्नी बनकर रह रहे थे।

हिंदू बनकर रह रही थी सीमा

नोएडा पुलिस की पूछताछ में अंबेडकर मोहल्ले में रहने वाले सचिन के पड़ोसियों ने बताया कि सीमा यहां हिंदू महिलाओं की तरह रहती थी। उसका रहन-सहन और पहनावा भी हिंदू महिलाओं की तरह था। उसने गुपचुप तरीके से ईद भी मनाई थी।

Exit mobile version