Site icon www.4Pillar.news

बिहार की मनीषा रानी ने जीती ‘झलक दिखला जा 11’ की ट्रॉफी, मिली इतनी प्राइज मनी और आबू धाबी की ट्रिप

बिहार की मनीषा रानी ने जीती 'झलक दिखला जा 11' की ट्रॉफी, मिली इतनी प्राइज मनी

Jhalak Dikhhla Jaa 11 winner Manisha Rani: मनीषा रानी ने शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा को हराकर झलक दिखला जा सीजन 11 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। झलक दिखला जा सीजन 11 का ग्रैंड फिनाले शनिवार शाम को हुआ।

टीवी रियलिटी डांस शो झलक दिखला जा सीजन के विजेता की घोषणा हो गई है। बिहार की बेटी मनीषा रानी ने ये खिताब अपने नाम किया है। रानी ने शोएब और अद्रिजा को कड़ी टक्कर देते हुए फाइनल के खिताब पर कब्जा किया है।

डांस शो झलक दिखला जा 11 की विनर

टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा का ग्रांड फिनाले शनिवार शाम को हुआ। शो के फाइनल में मनीषा रानी ने मशहूर डांसर धनश्री वर्मा, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम चंद्रा को हराकर खिताब अपने नाम किया है। हालांकि, शोएब और अद्रिजा शो के आखिर तक मनीषा रानी के सामने डटे रहे।

शो के विजेता मनीषा रानी को मिली इतनी प्राइज मनी

झलक दिखला जा 11 के विजेता की ट्रॉफी के साथ मनीषा रानी को 30 लाख रुपए प्राइज मनी मिली है। वहीं, कोरियोग्राफर आशुतोष को दस लाख रुपए प्राइज मनी मिली है।

विनर मनीषा रानी ने जताया समर्थकों का आभार

फाइनल की ट्रॉफी अपने नाम करने के कुछ देर बाद मनीषा रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर समर्थकों का आभार जताते हुए एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है। मनीषा रानी ने लिखा,” आज शब्द कम हैं आपकी तारीफ में। बिहार के एक छोटे से गांव से आई एक छोटी सी लड़की ने बड़े सपने देखे। और उस सपने को पूरा करने के लिए पूरा हिन्दुस्तान साथ आया। ”

रानी ने आगे लिखा,” शुक्रिया उन सबका, जिन्होंने मुझे झलक दिखला जा की यात्रा में इतना प्यार दिया और ट्रॉफी भी मेरे हाथ में दिलवाई। आपकी तारीफ में क्या कहें ? आप हमारी जान बन गए हैं। मैं बहुत खुश हूं, आज में हार्ड वर्क के बाद एक बच्चे की तरह सोने जा रही हूं। ”

Video: हुमा कुरैशी ने उड़ाया फराह खान के ऑउटफिट का मजाक, कहा-‘ये बेडशीट क्यों पहन ली’

फेयरवेल पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने किया डांस

वहीं, झलक दिखला जा सीजन 11 खत्म होते ही शो की टीम ने एक फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया। मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने फेयरवेल पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। पार्टी के जश्न के माहौल में मलाइका अरोड़ा ने अपने आइटम सॉन्ग ‘चल छैयां छैयां’ पर डांस किया।

Exit mobile version