Site icon www.4Pillar.news

सोनाक्षी सिन्हा की बिकनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब हो रही हैं वायरल,आप भी देखें एक्ट्रेस का हॉट अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां मना रही है ।सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मालदीव में समुद्र किनारे की कुछ तस्वीरें साझा की हैं । अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां मना रही है ।सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मालदीव में समुद्र किनारे की कुछ तस्वीरें साझा की हैं । अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही yeहैं ।

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव में एन्जॉय कर रही हैं । सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मालदीव की फोटोज साझा की हैं ,उनकी तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं ।सोनाक्षी सिन्हा द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं ।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बिकनी फोटोज को शेयर करते हुए खुद को आइलैंड गर्ल बताया है।अपनी दूसरी फोटो को साझा करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने ‘पानी में ख़ुशी मिलती है’ लिखा है । सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा की इन हॉट फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है । लोग तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं ।

सोनाक्षी सिन्हा ,फोटो क्रेडिट :इंस्टाग्राम

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें ,सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में दबंग फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था ।दबंग फिल्म में उन्होंने सलमान खान की प्रेमिका का किरदार निभाया था ।साल 2012 में सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार के साथ राउडी राठौर फिल्म में शानदार अभिनय किया । उनकी मिशन मंगल और तेवर जैसी फ़िल्में सुपरहिट रही । सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया है ।इस फिल्म में अभिनेत्री,अजय देवगन और संजय दत्त के साथ लीड रोल करती हुई नजर आएंगी ।

Exit mobile version