Site icon www.4pillar.news

Son Of Sardaar 2 : Ajay Devgan ने शुरू की ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग, सोनाक्षी सिन्हा को मृणाल ठाकुर ने किया रिप्लेस 

Ajay Devgan ने शुरू की Son Of Sardaar 2 की शूटिंग

Son Of Sardaar 2 : अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपनी आगामी फिल्म सन ऑफ सरदार की शूटिंग शुरु कर दी है। अब की बार इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की जगह मृणाल ठाकुर नजर आएंगी।

अजय देवगन (Ajay Devgan) की साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म सन ऑफ सरदार (Son Of Sardaar) सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आई थी। वहीं अब 12 सालों बाद इस फिल्म का सीक्वल सन ऑफ सरदार 2 (Son Of Sardaar 2) आने वाला है। इस फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है। हाल ही में मेकर्स ने एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी  है।

शुरू हुई Son Of Sardaar 2 की शूटिंग

दरअसल हाल ही में अजय देवगन ने Son Of Sardar 2 के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुवात में उन्हें पूजा करते देखा जा सकता है। वहीं अगले ही क्षण उन्हें सर पर पगड़ी बांधे हुए शूटिंग करते देखा जा सकता है। बता दे अब की बार इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा नजर नहीं आएंगी, उन्हें मृणाल ठाकुर ने रिप्लेस किया है। वीडियो में मृणाल पंजाबी गेटअप में ढोल बजाते हुए नजर आ रही है। वहीं इसके अलावा चंकी पांडे बारात के साथ डांस कर रहे है।

संजय दत्त भी आएँगे नजर

बता दे कि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि संजय दत्त इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। रिपोर्टे के मुताबिक संजय को इस फिल्म की शूटिंग के लिए यूके जाना था लेकिन उन्हें वीजा नहीं मिल पाया। एक्टर और सांसद रवि किशन को उनकी जगह कास्ट किया गया है। बता दे कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। बॉलीवुड हंगामा की एक लेटेस्ट रिपोर्टे के मुताबिक संजय दत्त अभी भी इस फिल्म का हिस्सा है और वे इंडिया में इस फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर शूट करेंगे। बता दे कि अब की बार विजय कुमार अरोड़ा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

Exit mobile version