Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन को भेजा हाथ से लिखा लेटर, बोले-‘लोग कह रहे है कि यह तुम्हारा बेस्ट काम है लेकिन मुझे…’

अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन को अपने हाथों से लिखकर एक खास पत्र भेजा है। अजय ने उस लेटर की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो अब वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन को अपने हाथों से लिखकर एक खास पत्र भेजा है। अजय ने उस लेटर की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो अब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। अजय ने न सिर्फ इस फिल्म में एक्टिंग की है बल्कि इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। अजय देवगन के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर जैसे स्टार इस फिल्म में नजर आए। यह फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म को क्रिटिक्स ने भी पसंद किया है। अब अजय देवगन के काम से इंप्रेस होकर अमिताभ बच्चन ने उन्हें अपने हाथ से लिखकर एक पत्र भेजा है।

बिग बी ने भेजा अजय को लेटर

आजकल के इंटरनेट के जमाने में हाथ से लिखा पत्र मिलना वाकई काफी ख़ुशी की बात होती है, और जब वह लेटर अमिताभ बच्चन जैसे महान अभिनेता की तरफ से मिले तो यह आपके लिए काफी गर्व की बात है। कुछ ऐसा ही गर्व इस समय अभिनेता अजय देवगन महसूस कर रहे होंगे क्योंकि बिग बी ने उन्हें एक हैंड रिटन लेटर भेजा है।

अमिताभ बच्चन ने क्या लिखा लेटर में ?

बिग बी ने अजय की तारीफ करते हुए उन्हें एक पत्र लिखा है, जो कुछ इस प्रकार है- ‘अजय, अजय,अजय… 34 का हिस्सा बनना और तुम्हारे जैसे डायरेक्टर के साथ काम करना मेरा सौभाग्य था। तुम्हारा काम बेहतरीन है। जिस तरीके से तुमने सब कुछ जोड़कर इस फिल्म को बनाया है वो जबरदस्त था। लोग कह रहे है कि ये तुम्हा बेस्ट काम है लेकिन मैं जनता हूँ कि अभी तुम्हारा और बेस्ट आना बाकि है। बधाई हो…प्यार…  अमिताभ बच्चन’

अजय ने बिग बी को यूं दिया धन्यवाद

अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन को उनके प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद कहा है। अजय देवगन ने लेटर को शेयर करते हुए लिखा, ‘जब अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार आपके द्वारा निर्देशित वेंचर में काम करें, तो यह एक ऐसे सौभाग्य की बात होती है जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल होता है। और जब वे अपने हाथों से लिखे लेटर में आपकी तारीफ करते है तो आपके अंदर के इमोशंस बाहर आने लगते है। मुझमे गर्व और ख़ुशी भरी है…थैंक्यू अमित जी।’

Exit mobile version